Hindi News »Haryana »Panipat» An Armyman Commit Suicide By Hanging At Home During The Leave

छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह

गुजरात का रहने वाला सैयद हिदायत उल्ला फरीदाबाद में नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी में रहता था।

Sudhir Baisla | Last Modified - Jan 22, 2018, 04:47 PM IST

  • छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह
    +4और स्लाइड देखें
    फरीदाबाद में एक फौजी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। गुजरात मूल का यह फौजी फरीदाबाद की एक महिला से दूसरी शादी करके यहीं रह रहा था।

    फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक फौजी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पता चला है कि गुजरात मूल का यह फौजी फरीदाबाद की एक महिला से दूसरी शादी करके यहीं रह रहा था। इन दिनों छुट्टी पर आया हुआ था। रविवार को उसने अपनी जीवनलीला खत्म करने का कदम उठा लिया। पत्नी की मानें तो उसका शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। पत्नी घर से बाहर चली थी, जिसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद डेड बॉडी को उतारा गया। नहीं चल पाया सुसाइड के असल कारणों का पता...

    - मिली जानकारी के अनुसार गुजरात का रहने वाला सैयद हिदायत उल्ला फरीदाबाद में नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी में रहता था। हिदायतुल्लाह की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रहते हैं, लेकिन उसने यहीं के सिंही गांव की महिला सोनम से दूसरी शादी कर रखी थी।
    - यह शादी उसने तब की थी, जब करीब 4 साल पहले उसकी पोस्टिंग दिल्ली में थी। इसके बाद उसी के पास रहने लग गया। इन दिनों इन दिनों सैयद हिदायतुल्ला इंडियन आर्मी में छत्तीसगढ़ में तैनात था।
    - 13 जनवरी को हिदायतुल्ला फौज से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था, जिसके बारे में रविवार दोपहर को पुलिस को घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिए जाने की जानकारी मिली।
    - पुलिस के मुताबिक मृतक के बेटे अभिषेक ने बताया कि छुट्टी आने के बाद उसके पिता मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहे थे अौर ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। उन्हें नहीं पता कि उसके पिता ने आत्महत्या क्यों की है।

    शराब के लिए हुआ पत्नी से झगड़ा
    - वहीं मृतक की दूसरी पत्नी सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए बोल रहा था। शराब न देने पर उसके पति ने उसे बाहर जाने के लिए कहा, जिसके बाद वह घर से बाहर चली गई।
    - कुछ देर में उसे चिल्लाने की आवाज आई तो उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए झगड़ा कर रहा था।
    - पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, वहीं गुजरात में रहने वाले मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

    फोटोज: शिव कुमार

  • छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह
    +4और स्लाइड देखें
    फौजी हिदायत उल्ला की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रह रहे हैं, जबकि उसने यहां दूसरी शादी कर ली थी।
  • छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह
    +4और स्लाइड देखें
    बेटे ने भी बताया है कि छुट्‌टी पर आया फौजी मानसिक रूप से परेशान रहने लग गया था।
  • छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह
    +4और स्लाइड देखें
    पत्नी का कहना है कि उसका शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। पत्नी घर से बाहर चली थी, जिसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला।
  • छुट्टी पर आया था ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह
    +4और स्लाइड देखें
    पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अौर गुजरात में रहने वाले मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: An Armyman Commit Suicide By Hanging At Home During The Leave
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×