--Advertisement--

छुट्टी पर आया था गुजरात का रहने वाला ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह

छुट्टी पर आया था गुजरात का रहने वाला ये फौजी, सुसाइड के बाद दूसरी पत्नी ने बताई ये वजह

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 03:39 PM IST
फरीदाबाद में एक फौजी ने फंदा ल फरीदाबाद में एक फौजी ने फंदा ल

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक फौजी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पता चला है कि गुजरात मूल का यह फौजी फरीदाबाद की एक महिला से दूसरी शादी करके यहीं रह रहा था। इन दिनों छुट्टी पर आया हुआ था। रविवार को उसने अपनी जीवनलीला खत्म करने का कदम उठा लिया। पत्नी की मानें तो उसका शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। पत्नी घर से बाहर चली थी, जिसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद डेड बॉडी को उतारा गया। नहीं चल पाया सुसाइड के असल कारणों का पता...

- मिली जानकारी के अनुसार गुजरात का रहने वाला सैयद हिदायत उल्ला फरीदाबाद में नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी में रहता था। हिदायतुल्लाह की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रहते हैं, लेकिन उसने यहीं के सिंही गांव की महिला सोनम से दूसरी शादी कर रखी थी।
- यह शादी उसने तब की थी, जब करीब 4 साल पहले उसकी पोस्टिंग दिल्ली में थी। इसके बाद उसी के पास रहने लग गया। इन दिनों इन दिनों सैयद हिदायतुल्ला इंडियन आर्मी में छत्तीसगढ़ में तैनात था।
- 13 जनवरी को हिदायतुल्ला फौज से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था, जिसके बारे में रविवार दोपहर को पुलिस को घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिए जाने की जानकारी मिली।
- पुलिस के मुताबिक मृतक के बेटे अभिषेक ने बताया कि छुट्टी आने के बाद उसके पिता मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहे थे अौर ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। उन्हें नहीं पता कि उसके पिता ने आत्महत्या क्यों की है।

शराब के लिए हुआ पत्नी से झगड़ा
- वहीं मृतक की दूसरी पत्नी सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए बोल रहा था। शराब न देने पर उसके पति ने उसे बाहर जाने के लिए कहा, जिसके बाद वह घर से बाहर चली गई।
- कुछ देर में उसे चिल्लाने की आवाज आई तो उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए झगड़ा कर रहा था।
- पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, वहीं गुजरात में रहने वाले मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

फोटोज: शिव कुमार