--Advertisement--

एसयूवी में आए चोर, पुलिस पोस्ट से कुछ कदम की दूरी से एटीएम को बांध ले गए

एसयूवी में आए चोर, पुलिस पोस्ट से कुछ कदम की दूरी से एटीएम को बांध ले गए

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 01:45 PM IST
गुड़गांव के मॉडल टाउन में एटीएम गुड़गांव के मॉडल टाउन में एटीएम

गुड़गांव। गुड़गांव में एक एटीएम उखाड़ लिए जाने का मामला सामने आया है। घटना मॉडल टाउन इलाके की है, जहां ये लोग एक एसयूवी में सवार होकर आए और फिर गाड़ी से एटीएम को बांध ले गए। सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सबूत मिटाने के लिए चोर यहां से सीसीटीवी कैमरे भी अपने साथ ही ले गए। कुछ ही सेकंड्स के फुटेज में घटनास्थल के पास एक एसयूवी गाड़ी जरूर खड़ी दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि चोर इसी में सवार होकर आए थे। इसके अलावा पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। शिवाजी नगर थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर था एटीएम...

- घटना पटौदी रोड स्थित मॉडल टाउन की है। यहां से आईडीबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया गया, जिसका पता सुबह एटीएम में आए किसी कस्टमर को चला तो पुलिस को सूचना दी।
- पता चला है कि एटीएम में शुक्रवार को ही कैश डाला गया था, फिलहाल यह जांच का विषय है कि घटना के वक्त एटीएम में कितना कैश था। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
- पुलिस ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल में पाया कि आरोपी यहां से सीसीटीवी कैमरे भी साथ ही ले गए, जिसकी वजह से कोई खास क्लू नहीं मिल सका है। हां कुछ सेकंड्स के फुटेज में एटीएम के पास एक एसयूवी गाड़ी जरूर खड़ी दिखाई दे रही है।
- दूसरी तरफ यह घटना पुलिस के लिए किसी बड़े सवाल से कम नहीं है, क्योंकि एक तो यह एटीएम शिवाजी नगर थाने से महज कुछ मीटर की दूर स्थित है और दूसरा एटीएम के ठीक सामने पुलिस की चेक पोस्ट भी रहती है।

क्या कहती है पुलिस?

- इस बारे में गुड़गांव पुलिस के प्रवक्ता रविंद्र कुमार का कहना है कि अलस्सुबह सवा ३ से साढ़े ३ बजे के करीब इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
- बदमाश एक्सयूवी से आए, इस बात की जानकारी साथ में लगे सीसीटीवी फुटेज से मिलती है, लेकिन ज्यादा कुछ मदद भी सीसीटीवी से इस वारदात में मिलती दिखाई नहीं दे रही। इसी के चलते घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

X
गुड़गांव के मॉडल टाउन में एटीएमगुड़गांव के मॉडल टाउन में एटीएम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..