--Advertisement--

रोशनदान तोड़ बैंक में घुसा चोर, रॉड से स्ट्रॉन्ग रूम तोड़ने की कोशिश सीसीटीवी में कैद

रोशनदान तोड़ बैंक में घुसा चोर, रॉड से स्ट्रॉन्ग रूम तोड़ने की कोशिश सीसीटीवी में कैद

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 02:43 PM IST
बैंक में चोरी की कोशिश के बाद म बैंक में चोरी की कोशिश के बाद म

घरौंडा (करनाल)। करनाल जिले के पानीपत से सटे गांव बरसत में रविवार देर रात कैनरा बैंक की ब्रांच में कैश चोरी करने की कोशिश का मामला सामने आया है। यह घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह रोशनदान तोड़कर चोर बैंक में दाखिल होता है और फिर रॉड लेकर स्ट्रॉन्ग रूम को तोड़ने की कोशिश करता है। साथ ही बैंक में रखी कई अलमारियों को खंगाल डाला, लेकिन जब कुछ हाथ नहीं लगा तो चलता बना। बैंक में लगा अलार्म सिस्टम खराब...

- पुलिस के मुताबिक बैंक मैनेजर पवन कुमार ने बताया कि रविवार देर रात एक अज्ञात युवक रोशनदान तोड़कर बैंक में दाखिल हुआ। इसके बाद लोहे की राॅड की मदद से बैंक के स्ट्राॅन्ग रूम को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका।
- इसके बाद लगभग 10 मिनट तक चोर ने एक के बाद एक बैंक की तमाम अलमारियाें की तलाशी ली, लेकिन संयोग से अब भी उसके हाथ कुछ नहीं लगा। सुबह बैंक आने पर इस वारदात का पता चला तो सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की गई।
- इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस जांच के दौरान बैंक में लगा अलार्मिंग सिस्टम खराब पाया गया, वहीं यहां लगी पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन के अफसरों के नंबरों की लिस्ट भी गलत है।
- फिलहाल इस बारे में थाना घरौंडा के जांच अधिकारी बलवान सिंह का कहना है कि बैंक मैनेजर की स्टेटमेंट और सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर चोरी की कोशिश करने वाले की तलाश की जा रही है।