--Advertisement--

पलवलः पार्क में लगी बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़ी, पास में मिली शराब की बोतल

पलवलः पार्क में लगी बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़ी, पास में मिली शराब की बोतल

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 05:10 PM IST
पार्क में टूटी हुई बाबा साहेब पार्क में टूटी हुई बाबा साहेब

पलवल। यहां के हुडा सेक्टर-दो चौक पर स्थित डॉ. बीआर अंबेडकर पार्क में किसी शरारती तत्व ने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का हाथ व जूता तोड़ दिया। इसकी जानकारी मिलते ही लोग पार्क में इकट्ठा हो गए। थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार अनिल कुमार ने समाज के लोगों को जल्द दूसरी प्रतिमा लगवाने का आश्वासन देकर मामले को शांत करा दिया।

- पार्क में बाबा साहेब डॉ. बीआर अंबेडकर की प्रतिमा लगी हुई है। सोमवार सुबह जब कुछ लोग घूमने के लिए गए तो देखा की प्रतिमा के पास एक शराब की बोतल रखी हुई थी और प्रतिमा का एक हाथ, पैर व चश्मे टूटे हुए थे।
- इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो वे पार्क में जुट गए और नारेबाजी करने लगे। शहर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए।
- मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर तहसीलदार अनिल कुमार भी पहुंचे और लोगों को समझाया। उन्होंने दूसरी मूर्ति लगाने की मांग की, जिसे प्रशासन ने आश्वासन दिया।
- शहर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि सोहनलाल के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़ने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।