Hindi News »Haryana »Panipat» BJP MP Rajkumar Saini States About Commitment Between Jaat Leaders And The Government

किीगकिीर बिहकिअद गकही दअहहि

किीगकिीर बिहकिअद गकही दअहहि

Balraj Singh | Last Modified - Feb 12, 2018, 06:08 PM IST

कैथल। सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने डंडे के डर से जाटों के साथ समझौता किया है। हर बार डर के मारे सरकार झुक रही है। कानून गरीब व्यक्ति के लिए है। जिन लोगों ने सरेआम प्रदेश को जला दिया था, अब सरकार ने उनके आगे झुककर लोकतंत्र को कठपुलती बना दिया है। मीडिया से रू-ब-रू हो सरकार पर बरसे सैनी...

-सांसद राजकुमार सैनी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगे कोई भी व्यक्ति अपराध करने से नहीं डरेगा। हत्या, आगजनी व लूट के आरोपियों को इस तरह की सुविधा मिलेंगी तो आगे अपराध करने से कौन डरेगा।

- सैनी ने कहा कि सत्ता पक्ष का राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी रैली करने के लिए समझौता करता है, फिर लोकतंत्र कहां रहा। उन्होंने कहा कि देशभर में आरक्षण को लेकर आंदोलन हो रहे हैं। महाराष्ट्र में मराठे आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे हैं। गुजरात में पटेल, राजस्थान में गुर्जर और हरियाणा में जाट। मैं शुरू से ही कहता हूं कि जिस जाति की जितनी आबादी है, इसी हिसाब से आरक्षण दे दो। हर जाति को आरक्षण मिलने के बाद सारा फसाद खत्म हो जाएगा।

सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

- सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि जल्द ही अपनी पार्टी का गठन करेंगे। पार्टी प्रदेश में लोकसभा की दस व विधान सभा की 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। लोगों ने मौका दिया तो हर जाति को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। कोई भी किसी दूसरे का हक नहीं खा पाएगा। राज्य सभा को भी खत्म करना मेरा मिशन है। एक हारे हुए व्यक्ति को राज्य सभा में बिठा देते हैं और वही लोग देश के फैसले करते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×