--Advertisement--

तकितेुटतक ट्चुकत ्चुकट ्चुक चुक चुेचट

तकितेुटतक ट्चुकत ्चुकट ्चुक चुक चुेचट

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 10:42 AM IST
जेल जाने से पहले बॉबी कटारिया जेल जाने से पहले बॉबी कटारिया

गुड़गांव। यू-ट्यूब और फेसबुक पर पुलिस पर सवाल खड़े कर वीडियो बनाने वाले बॉबी कटारिया को जमानत मिल गई है। बॉबी को 7 मार्च को जमानत मिल गई थी। सोमवार 12 मार्च को एक अन्य मामले में बॉबी की फरीदाबाद कोर्ट में सुनवाई हुई। इसके चलते बॉबी कोर्ट में पेश हुआ। जेल जाने के बाद बॉबी की लुक एकदम से बदल गई है। उसने दाढ़ी बढ़ा ली है। लुक बदली पर बोलने का तरीका आज भी वही...

- बॉबी कटारिया की लुक भले ही बदल गई हो लेकिन बोलने का तरीका नहीं बदला है।
- कोर्ट में सुनवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए बॉबी कटारिया ने कहा कि पुलिस ने मेरे ऊपर गलत मामले दर्ज कर रखे हैं। मैं उन सभी मामलों की दोबारा से जांच करवाऊंगा।

- रिमांड के दौरान भी बुरी तरह से ट्रार्चर किया गया।
- मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। हम गलत तरीके से केस नहीं होने देंगे। युवा जागरूक हो चुके हैं। ये देश गुलाम नहीं है और न ही इस देश को गुलाम होने देंगे।

ये है पूरा मामला
- बॉबी कटारिया गुड़गांव का रहने वाला है। वह एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर हैं और प्रोफेशनल बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक फेडरेशन कनाडा का जनरल सेक्रेटरी हैं। वह पुलिस के खिलाफ गाली गलौज करते हुए वीडियो बनाकर सुर्खियों में आया था।
- पुलिस ने उसके खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामले दर्ज कर रखे थे।
- 12 दिसंबर 2017 को सेक्टर-16 में निकिता नाम की 16 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल की बस के नीचे आ गई थी। इस हादसे में निकिता की टांग काटनी पड़ी थी।
- बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाली थी। प्रिंसीपल ने शिकायत दी थी कि बॉबी कटारिया ने 19 दिसंबर को फेसबुक पर लाइव आकर उन्हें व उनके परिवार को धमकी दी थी।
- साथ ही यह वीडियो यू-ट्यूब पर भी डाल दी। प्रिंसीपल की शिकायत पर फेसबुक व यू-ट्यूब पर वीडियो डालकर रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत बॉबी पर मुकदमा दर्ज किया गया।
- इस मुकदमे में पुलिस ने बॉबी को गिरफ्तार किया और 2 दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड खत्म हो जाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।

X
जेल जाने से पहले बॉबी कटारिया जेल जाने से पहले बॉबी कटारिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..