Hindi News »Haryana »Panipat» Brother And Sister In Law Commit Suicide With Each-Other

३-३ बच्चों को छोड़ देवर-भाभी ने एक साथ चुना मौत को, रेल ट्रैक पर मिली बॉडी

३-३ बच्चों को छोड़ देवर-भाभी ने एक साथ चुना मौत को, रेल ट्रैक पर मिली बॉडी

Balraj Singh | Last Modified - Dec 28, 2017, 06:46 PM IST

पानीपत। पानीपत में गुरवार सुबह टीडीअाई सिटी रोड को जाते पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर महिला और पुरुष का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। शिनाख्त के बाद पता चला कि मरने वाले रिश्ते में दोनों देवर भाभी थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। बुधवार शाम से लापता थे दोनों...

- मृतक महिला की पहचान परविंदर कौर और युवक की पहचान कंवलजीत सिंह के रूप में हुई है। परविंदर कौर तीन बच्चों की मां थी, वहीं कंवलजीत भी तीन बच्चों का पिता था।
- बताया जा रहा है कि जिले के गांव फरीदपुर के रहने वाले ये दोनों आपस मेें रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे और दोनों बुधवार शाम से लापता थे। देर रात तक दोनों की तलाश की गई, लेकिन कोई भी सुराग नहीं लग पाया।
- गुरुवार अगले दिन दोनों के शव पुल के नीचे रेल ट्रैक से बरामद किए गए। एक ही जगह से शव बरामद होना दोनों के प्रेम प्रसंग की तरफ इशारा कर रहा है। हालांकि इनके परिजन प्रेम प्रसंग की बात से साफ इनकार कर रहे हैं।
- दूसरी ओर जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में बाद ही मामले की सच्चाई का खुलासा हो पाएगा।

फोटोज: गोविंद कुमार सैनी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×