--Advertisement--

लगता है यहां मुहूर्त देखकर होती है चोरी, २ महीने में तीन बार हो चुका ऐसा

लगता है यहां मुहूर्त देखकर होती है चोरी, २ महीने में तीन बार हो चुका ऐसा

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 12:32 PM IST
फ्रूट एजेंसी से चुराई गई फ्रूट फ्रूट एजेंसी से चुराई गई फ्रूट

करनाल। करनाल में नई सब्जी मंडी में एक फ्रूट एजेंसी से दो महीने में तीन बार फ्रूट्स चोरी हो चुके हैं। तीनों ही बार की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैप्चर भी हो चुकी है। पहली घटना को 10 अक्टूबर, दूसरी को 11 नवंबर तो तीसरी 12 दिसंबर को अंजाम दिया गया है। इन सभी को कैमरों की नजर से देखें तो ऐसा लगता है मानाे, चोर कोई मुहूर्त देखकर ऐसा करने आते हों। साथ ही चोर कभी बाइक पर सवार होकर आते हैं तो कभी कार से वारदात को अंजाम दे दिया जाता है। दूसरी ओर इस बारे में दुकान मालिक का कहना है कि पुलिस को शिकायत भी दी जा चुकी है, लेकिन बावजूद इसके चोरों की पहचान नहीं पाई है। ये है पूरा मामला...

- शहर के साहिल नामक युवक ने बताया कि नई सब्जी मंडी स्थित कमल फ्रूट एजेंसी के नाम से उसकी दुकान है। वहां से चोर दो महीने में तीन बार फ्रूट्स चोरी कर चुके हैं।
- साहिल के मुताबिक पहली घटना 10 अक्टूबर की है। चोर उसकी दुकान से कार में सेब व अनार की पेटियां चोरी कर ले गए थे।

- फिर ठीक एक महीने बाद 11 नवंबर को फिर से दुकान से सेब और अनार चोरी हुए तो इसकी उन्होंने सेक्टर-4 चौकी में शिकायत दी थी, पुलिस ने मामला दर्ज ही नहीं किया।

- गजब तुक्का देखिए कि इसके ठीक एक महीने बाद 12 दिसंबर को चोर फिर उसकी दुकान से सेब व अनार पेटियां चोरी करके ले गए। इसकी भी शिकायत पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

- साहिल का कहना है कि तीनों ही बार की घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए जा चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके अभी तक आरोपियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

ये दिखाई दे रहा है सीसीटीवी फुटेज में

- 10 अक्टूबर की सीसीटीवी फुटेज देखा जा सकता है कि दो युवक कमल फ्रूट एजेंसी पर बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से एक खड़ा रहा तो दूसरा फ्रूट्स की पेटी उठाकर ले जाता है। इसके बाद दोनों फरार हो जाते हैं।

- 11 नवंबर की रिकॉर्डिंग के मुताबिक चोर यहां कार में सवार होकर आते हैं। इस बार भी सेब और अनार की पेटियां यहां से चोरी करके फरार हो जाते हैं।

- तीसरी सीसीटीवी फुटेज 12 दिसंबर की जो सामने आई, उसमें यह नहीं पता चल रहा कि चोर आए किस व्हीकल से थे, लेकिन एक-एक करके एक युवक यहां से कई पेटियां उठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है।

क्या कहती है पुलिस?
- उधर इस बारे में सेक्टर-4 चौकी प्रभारी जसविंद्र का कहना है कि चोरी की शिकायत आते ही मामला दर्ज कर लिया था, अभी आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।