Hindi News »Haryana »Panipat» Congress Women Wing President Of Jind Arrested With 4.5 KG Charas

२१ के इस पहलवान के घुटनों के हो चुके ३ ऑपरेशन, अब बना काॅमनवेल्थ चैंपियन

२१ के इस पहलवान के घुटनों के हो चुके ३ ऑपरेशन, अब बना काॅमनवेल्थ चैंपियन

Balraj Singh | Last Modified - Dec 17, 2017, 02:02 PM IST

सफीदों(जींद)। पुलिस ने महिला कांग्रेस शहरी जिलाध्यक्ष ऋतु लाठर को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे 4 किलो 450 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने उसके साथ 2 अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, वहीं कोर्ट ने दोनों युवकों को पुलिस रिमांड पर भेजा है।

- जांच अधिकारी जगबीर दहिया ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार में एक महिला और 2 युवक चरस के साथ पानीपत से सफीदों आ रहे हैं।

- उन्होंने पानीपत रोड पर नाका लगाकर जब उनकी कार की चेकिंग की तो उससे चरस बरामद हुई है। ये तीनों एक गाड़ी में सवार होकर चरस को किसी ओर स्थान पर ले जाने की फिराक में थे।
- फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से उनका नेटवर्क खंगाल रही है। वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि वैसे भी कांग्रेस की महिला विंग लंबे समय से बंद है।

फोटोज: विजेंद्र मराठा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jind mahila kangares ki prdhaan ritu laathr 4 kilo chrs ke saath gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×