--Advertisement--

नशीला पदार्थ खिलाकर किडनैप कर किया रेप, दोषी को १० साल की कैद

नशीला पदार्थ खिलाकर किडनैप कर किया रेप, दोषी को १० साल की कैद

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 07:35 PM IST
Court sentenced 10 year jail a Guilty

पानीपत। शहर के न्यू दलबीर नगर में करीब डेढ़ साल पहले कुल्फी में नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी का अपहरण कर यूपी ले जाकर रेप करने के दोषी को न्यायालय ने 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 50,000 का जुर्माना लगाया गया है, नहीं देने पर 1 साल की जेल अतिरिक्त काटनी होगी। यह फैसला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश शशिबाला चौहान ने सुनाया है।

मामले के अनुसार 13 अप्रैल 2016 को न्यू दलबीर नगर निवासी एक व्यक्ति ने सिटी थाने में केस दर्ज कराया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कंप्यूटर सीखने के लिए के लिए गई थी। वह लौटकर घर नहीं आई। उसने पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला निवासी लवकुश उर्फ बाबू के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने 10 मई 2016 को रेलवे स्टेशन के पास से किशोरी को बरामद कर लवकुश को गिरफ्तार किया था। लड़की ने पुलिस को बयान दिए थे कि वह ट्यूशन से लौटते समय कुल्फी खाने के लिए रुक गई थी।

तभी पीछे से लवकुश दो कुल्फी लेकर उसके पास आया। उसने एक कुल्फी किशोरी को खाने के लिए दी और दूसरी खुद खाने लगा। कुल्फी खाते ही किशोरी बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह लवकुश के गोंडा स्थित घर पर थी। जहां पर कई दिनों तक उसे रखकर आरोपी ने रेप किया। न्यायालय ने नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग का अपहरण और उससे रेप करने की धारा में आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल के कारावास की सजा सुनाई।

X
Court sentenced 10 year jail a Guilty
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..