Hindi News »Haryana »Panipat» Court Sentenced 10 Year Jail A Guilty

नशीला पदार्थ खिलाकर किडनैप कर किया रेप, दोषी को १० साल की कैद

नशीला पदार्थ खिलाकर किडनैप कर किया रेप, दोषी को १० साल की कैद

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 13, 2017, 07:35 PM IST

पानीपत। शहर के न्यू दलबीर नगर में करीब डेढ़ साल पहले कुल्फी में नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी का अपहरण कर यूपी ले जाकर रेप करने के दोषी को न्यायालय ने 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 50,000 का जुर्माना लगाया गया है, नहीं देने पर 1 साल की जेल अतिरिक्त काटनी होगी। यह फैसला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश शशिबाला चौहान ने सुनाया है।

मामले के अनुसार 13 अप्रैल 2016 को न्यू दलबीर नगर निवासी एक व्यक्ति ने सिटी थाने में केस दर्ज कराया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कंप्यूटर सीखने के लिए के लिए गई थी। वह लौटकर घर नहीं आई। उसने पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला निवासी लवकुश उर्फ बाबू के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने 10 मई 2016 को रेलवे स्टेशन के पास से किशोरी को बरामद कर लवकुश को गिरफ्तार किया था। लड़की ने पुलिस को बयान दिए थे कि वह ट्यूशन से लौटते समय कुल्फी खाने के लिए रुक गई थी।

तभी पीछे से लवकुश दो कुल्फी लेकर उसके पास आया। उसने एक कुल्फी किशोरी को खाने के लिए दी और दूसरी खुद खाने लगा। कुल्फी खाते ही किशोरी बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह लवकुश के गोंडा स्थित घर पर थी। जहां पर कई दिनों तक उसे रखकर आरोपी ने रेप किया। न्यायालय ने नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग का अपहरण और उससे रेप करने की धारा में आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल के कारावास की सजा सुनाई।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nshilaa pdaarth khilaakar kidnaip kar kiyaa rep, dosi ko 10 saal ki kaid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×