--Advertisement--

तस्करों ने गौरक्षकों पर की फायरिंग, गले पर गोली मारकर हो गए फरार

तस्करों ने गौरक्षकों पर की फायरिंग, गले पर गोली मारकर हो गए फरार

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 11:03 AM IST
शीशा तोड़कर गले में लगी गोली। शीशा तोड़कर गले में लगी गोली।

यमुनानगर। हरियाणा के यूपी से जुड़े सीमावर्ती इलाकों में पशु तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला गुरुवार अलसुबह यमुनानगर के गधौली गांव का है। जहां गौतस्करों और गौरक्षकों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान तस्करों ने फायरिंग की और पथराव भी किया। इसमें गौरक्षक घायल हो गया।, जिसके बाद तस्कर फरार हो गए। घायल का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पढ़िए पूरा मामला...

- गौरक्षा दल यमुनानगर के प्रधान धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गायों से भरी एक पिकअप गाड़ी यमुनानगर के रास्ते यूपी में एंट्री होगी।
- इस सूचना के बाद उन्होंने छप्पर गांव के पास नाकाबंदी कर दी। गौरक्षा दल ने जैसे ही तस्करों की गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।
- वे किसी तरह से बचकर गांवों से होते हुए गाड़ी के पीछे लग गए। तब तक तस्कर यमुनानगर को पार कर गांव गघौली के पास पहुंच गए।
- यहां तस्करों ने गौरक्षकों की गाड़ी को पीछे आते देखा तो उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद तस्करों ने फिर से फायरिंग कर दी।
- इस फायरिंग में एक गोली गाड़ी के शीशे को क्रास करते हुए गौरक्षा दल के सदस्य के गले में लगी। जब तक गौरक्षा दल के सदस्य संभले तब तक तस्कर फरार हो गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
- सदर थाना एसएसआई सुमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद घायल को लेकर अस्पताल पहुंची। घायल का इलाज जारी है।
- तस्करों की तलाश में नाकाबंदी करवाई गई है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।