--Advertisement--

लूट के बाद मर्डरः आरोपियों का कोई सुराग नहीं, परिजनों ने किया महिला का संस्कार

लूट के बाद मर्डरः आरोपियों का कोई सुराग नहीं, परिजनों ने किया महिला का संस्कार

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 12:24 PM IST
इस तरह बंधे हुए थे मृतका के पैर इस तरह बंधे हुए थे मृतका के पैर

यमुनानगर। गुलाब नगर में एक वृद्ध महिला के साथ लूटपाट करने के बाद उसका मर्डर के मामले में पुलिस को अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच कर रहे सिटी थाना एसएचओ राकेश मटोरिया का कहना है कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। अभी तक कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है। वहीं मंगलवार सुबह 10 बजे महिला के परिजनों ने उसका दाह संस्कार कर दिया। पढ़िए पूरा मामला...

- बीडीपीओ ऑफिस में तैनात महिला क्लर्क का शव अर्धनग्न हालत में उसके मकान में मिला था। वह यमुनानगर की रामनगर कॉलोनी में रहती थी।
- 57 वर्षीय क्लर्क के मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था, जबकि पैर कपड़े से बंधे थे। गले, कानों, हाथों से गहने और मोबाइल गायब है।
- महिला की 1985-86 में यमुनानगर के साढौरा में शादी हुई थी। करीब डेढ़ साल बाद ही पति से विवाद हो गया। तभी से वह दोनों अलग-अलग रह रहे थे। उनकी जुड़वां बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।
- महिला का पति बिजली निगम से एक साल पहले ही क्लर्क पद से रिटायर हुआ। महिला के भाई ने बताया कि वह सोमवार सुबह ड्यूटी पर नहीं गई। छोटी बहन ने घर जाकर देखा तो दरवाजा खुला था।
- बहन चारपाई पर अर्धनग्न हालत में पड़ी थी। अलमारी टूटी हुई थी और सामान बिखरा पड़ा था। चेहरे पर चोट, मुंह से खून आने और नाखूनों में खून-मांस के निशान देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि महिला ने हत्यारों से संघर्ष किया होगा।
- पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 302 (हत्या) और 460 (लूट) का केस दर्ज किया है।
- हालांकि पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि नहीं हुई है।