Hindi News »Haryana »Panipat» Dancer Sapna Chaudahary Photo First Time With Singer Virpal

ेिकचतटुेक्तचु िचटकतुिे ्कु न्यूज

ेिकचतटुेक्तचु िचटकतुिे ्कु न्यूज

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 14, 2017, 01:32 PM IST

भिवानी। हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी और गायक वीरपाल खरकिया की कुछ फोटो पहली बार सामने आई हैं। इन फोटो में वीरपाल, डांसर सपना के बेहद नजदीक नजर आ रहे हैं। फोटो कुछ साल पुरानी है। बता दें- सपना चौधरी वीरपाल को अपना गुरु मानती हैं। सपना ने सिंगिंग वीरपाल से ही सीखी थी। वीरपाल हरियाणवी सिंगर हैं और पहले सपना चौधरी के साथ स्टेज पर नजर आते थे।दो दिन पहले गूगल लिस्ट में शामिल हुईं सपना चौधरी...

- साल 2017 के आखिर में गूगल ने ईयर इन सर्च 2017 की लिस्ट जारी की है। इसमें गूगल ने उन कीवर्ड को जगह दी है जो सबसे ज्यादा बार गूगल पर सर्च किए गए हैं।
- इनमें ओवरआल, एंटरटेनर, मूवी, सॉन्ग और न्यूज के नाम से अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं। एंटरटेनर कैटेगरी में सपना तीसरे नंबर पर हैं। पहले स्थान पर सनी लियोन, दूसरे पर बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान हैं।

सपना को बॉलीवुड में मिली फिल्म
- बिग बॉस 11' में धमाल मचाने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हाथ एक फिल्म लगी है। फिल्म का नाम 'नानू की जानू' है।
- फिल्म के हीरो अभय देओल हैं। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है। इससे पहले सपना चौधरी ने "जर्नी अॉफ भांगओवर" में भी एक आइटम सॉन्ग किया है।

कौन हैं सपना
- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 12 साल की उम्र में (2008) सपना के पिता का निधन हुआ था। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसके दम पर अपने परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is shakhs se hai sapna ka khaas knekshn, 1st Time samne aaee aisi PHOTOS
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×