Hindi News »Haryana »Panipat» Dancer Sapna Chaudhary In Top Google Year In Search 2017

दूध और घी खाता है आर्मी कैप्टन का भैंसा रुस्तम, कीमत लग्जरी कार से भी ज्यादा

दूध और घी खाता है आर्मी कैप्टन का भैंसा रुस्तम, कीमत लग्जरी कार से भी ज्यादा

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 13, 2017, 02:52 PM IST

पानीपत। साल 2017 खत्म होने वाला है। इससे पहले गूगल ने ईयर इन सर्च 2017 के नाम से लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में गूगल ने उन किवर्ड को जगह दी है जो सबसे ज्यादा बार गूगल पर सर्च किए गए हैं। इनमें ओवरआल, एंटरटेनर, मूवी, सॉन्ग और न्यूज के नाम से अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं। इसी एक कैटेगरी एंटरटेनर में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर है। पढ़िए सपना से ऊपर कौन से सितारे हैं...

- एंटरटेनर कैटेगरी में पहले स्थान पर फिल्म स्टार सनी लियोन, दूसरे स्थान पर बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान और तीसरे स्थान पर सपना चौधरी है।
- इस लिस्ट में चौथे स्थान पर विद्या वॉक्स, पांचवे स्थान पर दिशा पटानी, छठे स्थान पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और सातवें स्थान पर शिल्पा शिंदे है।
- आठवें स्थान पर बिग बॉस कंटेस्टेंट रही बंदगी कालरा, नौवे स्थान पर सागरिका घाटके है। लिस्ट में दसवें स्थान पर सबसे ज्यादा सर्च करने वालों में फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती है।

सपना को बॉलीवुड में मिली फिल्म

- बिग बॉस 11' में धमाल मचाने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हाथ एक फिल्म लगी है। फिल्म का नाम 'नानू की जानू' है।
- फिल्म के हीरो अभय देओल हैं। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है।
- इससे पहले सपना चौधरी ने "जर्नी अॉफ भांगओवर" में भी एक आइटम सॉन्ग किया है। यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर महेंद्र सिंह सनिवाल हैं, जो हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं।

कौन हैं सपना

- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×