--Advertisement--

शादी के सवाल पर पहले बचती रही फिर कुछ ऐसा दिया डांसर सपना ने जवाब

शादी के सवाल पर पहले बचती रही फिर कुछ ऐसा दिया डांसर सपना ने जवाब

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:55 PM IST
एक एलबम की शूटिंग के दौरान दुल एक एलबम की शूटिंग के दौरान दुल

पानीपत। बिग बॉस से बाहर आने के बाद डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है। सपना चौधरी भी अब बड़ी सेलिब्रिटी की तरह अपनी शादी के सवाल पर बचने लगी हैं। एक टीवी प्रोग्राम में उनसे सवाल पूछा गया कि वे शादी कब करेगी? इस पर सपना ने कहा कि वह शादी ही नहीं करेगी। फिर सपना ने कहा कि जब सलमान खान को कुंआरे रहना है तो हम क्या कर सकते हैं। फिर जवाब बदलते हुए सपना ने कहा कि मैं अभी अपने काम पर फोकस हूं। कहीं ध्यान नहीं भटकाना चाहती। यह मेरी मर्जी है, जब मर्जी शादी करूं। बोली-राजनीति नहीं है अभी जाने का मन...

- सपना चौधरी ने कहा कि उसे राजनीति में जाने के लिए लगातार अॉफर आ रहे हैं लेकिन वह राजनीति में अभी नहीं जाएंगी।

- सपना ने कहा कि हरियाणा की तीन बड़ी पार्टी उसे राजनीति में आने के लिए अॉफर दे रही हैं लेकिन अभी उसका कोई विचार नहीं है।

ये है सपना का बैकग्राउंड
- इनका जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। इस समय सपना हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर है।

X
एक एलबम की शूटिंग के दौरान दुलएक एलबम की शूटिंग के दौरान दुल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..