Hindi News »Haryana »Panipat» Dancer Sapna Chaudhary Speak When Will She Marriage

शादी के सवाल पर पहले बचती रही फिर कुछ ऐसा दिया डांसर सपना ने जवाब

शादी के सवाल पर पहले बचती रही फिर कुछ ऐसा दिया डांसर सपना ने जवाब

Manoj Kaushik | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:55 PM IST

पानीपत। बिग बॉस से बाहर आने के बाद डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है। सपना चौधरी भी अब बड़ी सेलिब्रिटी की तरह अपनी शादी के सवाल पर बचने लगी हैं। एक टीवी प्रोग्राम में उनसे सवाल पूछा गया कि वे शादी कब करेगी? इस पर सपना ने कहा कि वह शादी ही नहीं करेगी। फिर सपना ने कहा कि जब सलमान खान को कुंआरे रहना है तो हम क्या कर सकते हैं। फिर जवाब बदलते हुए सपना ने कहा कि मैं अभी अपने काम पर फोकस हूं। कहीं ध्यान नहीं भटकाना चाहती। यह मेरी मर्जी है, जब मर्जी शादी करूं। बोली-राजनीति नहीं है अभी जाने का मन...

- सपना चौधरी ने कहा कि उसे राजनीति में जाने के लिए लगातार अॉफर आ रहे हैं लेकिन वह राजनीति में अभी नहीं जाएंगी।

- सपना ने कहा कि हरियाणा की तीन बड़ी पार्टी उसे राजनीति में आने के लिए अॉफर दे रही हैं लेकिन अभी उसका कोई विचार नहीं है।

ये है सपना का बैकग्राउंड
- इनका जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। इस समय सपना हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×