--Advertisement--

फैक्ट्री में युवक की हत्या, चादरों की गठरी के नीचे दबाई डेड बॉडी

फैक्ट्री में युवक की हत्या, चादरों की गठरी के नीचे दबाई डेड बॉडी

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 07:46 PM IST
dead body found in the factory while family searched him

पानीपत। पानीपत में शनिवार को फैक्ट्री के अंदर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इससे पहले शुक्रवार को दिनभर उसके घर वाले उसकी तलाश करते रहे। नहीं मिला तो रात को उसकी डेड बॉडी फैक्ट्री में चादरों की गठरी के नीचे दबी मिली। आरोप है कि फैक्ट्री मालिक की मिलीभगत से युवक की हत्या हुई है, जो अभी फरार बताया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे में जाता नहीं दिखाई दिया तो हुआ शक...

- अतौलापुर गांव निवासी 19 वर्षीय राहुल पुत्र पपल 3 माह से बापौली-बहरामपुर के बीच स्थित पर्व टेक्स इंडिया फैक्ट्री में काम करता था। पिता पपल ने बताया कि 30 नवंबर को सुबह वह काम पर गया था।
- काम के बाद शाम को घर आया और खाना खाकर फिर से रात को ड्यूटी करने के लिए चला गया। दूसरे दिन शुक्रवार सुबह वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश की।
- रात को पिता और मां फैक्ट्री में पहुंचे तो वहां पर फैक्ट्री में लगे कैमरे की जांच की तो राहुल फैक्ट्री के अंदर आते हुए दिखाई दिया, लेकिन जाते हुए नहीं दिखाई दिया।
- शक के बाद तलाश में परिजनों को उसकी बैल्ट नजर आई। इस पर पिता ने गांव में फोन कर दिया। लोगों ने फैक्ट्री में तलाश की तो राहुल का शव गोदाम में चादरों की गठरी के नीचे दबी मिली।

शरीर पर कई जगह चोट के निशान
- भाई रवि ने बताया कि राहुल के शरीर पर कई जगह चोट के निशान है। इससे परिजनों को शक हुआ। ग्रामीणों को आता देख फैक्ट्री मालिक भागने लगा तो लोगों ने पकड़ लिया। इस पर वह बोला जो मजदूर राहुल के साथ काम कर रहे थे, उन्हें लेकर आता हूं।
- मालिक चला गया, लौटकर नहीं आया तो लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने कहा कि जब तक मालिक मौके पर नहीं आता वह शव नहीं उठाएंगे।
- इस पर पुलिस ने फोन करके उसको मौके पर आने के लिए कहा। दो-तीन बार फोन करने के बाद वह मौके पर आया। उसने जांच में सहयोग करने की बात कही, इसके बाद परिजन माने।

पूछताछ की जाएगी: डीएसपी
- पिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। राहुल के साथ काम करने वाले मजदूरों से पूछताछ की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -नरेश अहलावत, डीएसपी, समालखा

फोटोज: नवीन कुमार मिश्रा

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
dead body found in the factory while family searched him
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..