Hindi News »Haryana »Panipat» Dead Body Of A Man Found Hanged On The Electric Pole

बिजली के खंभे पर लटकी थी लाश, मर्डर का आरोप लगा घर वाले बता रहे हैं ये कहानी

बिजली के खंभे पर लटकी थी लाश, मर्डर का आरोप लगा घर वाले बता रहे हैं ये कहानी

Balraj Singh | Last Modified - Dec 26, 2017, 06:54 PM IST

फरीदाबाद। फरीदाबाद के अाईएमटी क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बिजली के खंभे से एक युवक का शव लटका हुअा मिला। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को खंभे से उतारा गया और जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि व्यक्ति ने अात्महत्या की है। वहीं मृतक परिजनों का अारोप है कि किसी ने हत्या को अात्महत्या का रूप देने के लिए एेसा किया गया है। प्लॉट को लेकर चल रहा है विवाद...

- घटना सुबह की है जब आईएमटी बल्लभगढ में गांव सोतई के सामने कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को बिजली के खंभे से लटके हुए देखा।
- लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कर्मवीर(40) निवासी गांव बुखानपुर के रूप में हुई है।
- हालांकि इस आत्महत्या माना जा रहा है, लेकिन दूसरी तरफ मृतक परिजनों का अारोप है कि किसी ने हत्या को अात्महत्या का रूप देने के लिए एेसा किया गया है।
- उनका कहना है कि कर्मवीर ने असावटी में एक प्लॉट लिया था, जिस पर पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था। उन्हें लगता है उसी विवाद में कर्मवीर की हत्या की गई है।
- उधर इस मामले में जांच अधिकारी इंचार्ज राजबीर सिंह ने बताया कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट अाने के बाद ही पता मौत के असल कारणों का खुलासा होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: bijli ke khnbhe par ltki thi laash, mrdar ka aarop lgaaa ghr vaale btaa rahe hain ye kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×