Hindi News »Haryana »Panipat» DGP Statement On Panchkula Violence Chrgesheet

पंचकूला हिंसा: चार्जशीट में हनीप्रीत मुख्य आरोपी और राम रहीम का भी नहीं

पंचकूला हिंसा: चार्जशीट में हनीप्रीत मुख्य आरोपी और राम रहीम का भी नहीं

Balraj Singh | Last Modified - Dec 02, 2017, 06:23 PM IST

रोहतक। पंचकूला में डेरे के अनुयायियों द्वारा पंचकूला में आगजनी मामले में पुलिस द्वारा हनीप्रीत को मुख्य आरोपी बनाने जबकि राम रहीम का नाम चार्जशीट में नहीं होने पर डीजीपी बीएस संधू ने कहा कि अभी इस मामले में जांच की जा रही है अौर लोगों से भी पूछताछ की जाएगी। इस मामले में अभी अौर भी गिरफ्तारी की जाएगी। डीजीपी रोहतक में मित्र कक्ष का उद्घाटन करने के लिए आए थे। और क्या कहा डीजीपी ने...

- नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की ओर से जारी किए गए आंकड़े हरियाणा को शर्मसार करने वाले हैं, क्योंकि लूट, रेप, हत्या, दंगा-फसाद जैसी हिंसक वारदातों में म्हारा प्रदेश तीसरे नंबर पर आया है। यूपी और बिहार जैसे प्रदेश भी हरियाणा से पीछे छूट गए हैं, इस पर हरियाणा के डीजीपी का कहना है कि उनके पास फोर्स की कमी है।
- क्राइम को कंट्रोल करने के लिए हरियाणा में शुरुआत में 7000 पुलिस कर्मियों की भर्ती होगी। गुड़गांव में एक दिन में पांच रेप के मामले सामने आए हैं। इस पर डीजीपी ने कहा कि उनके पास शिकायत आती हैं अौर वह जांच कर कार्रवाई करते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnchkulaa hinsaa: Charjshit mein hniprit mukhy aaropi aur raam rhim ka naam hi nahi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×