--Advertisement--

जेल में भी फिटनेस पर ध्यान दे रही हनीप्रीत, कर रही है हररोज योग

जेल में भी फिटनेस पर ध्यान दे रही हनीप्रीत, कर रही है हररोज योग

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 12:19 PM IST
जेल जाने से पहले योग करते हुए ह जेल जाने से पहले योग करते हुए ह

अम्बाला/रोहतक। साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद रोहतक की सुनारियां जेल में बंद गुरमीत राम रहीम का वजन तो घटता जा रहा है। वहीं, अम्बाला सेंट्रल जेल में बंद उनकी मुंहबोली बेटी अभी भी फिटनेस के लिए नियमित योग कर रही है। पकड़े जाने से पहले तो हनीप्रीत के चेहरे की हवाइयां उड़ गई थी, लेकिन अब उसने जेल के अंदर खुद को काफी मेंटेन कर लिया है। जेल के रहन-सहन में ढल गई है हनीप्रीत...

- अम्बाला सेंट्रल जेल के सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि हनीप्रीत अब जेल के रहन-सहन में पूरी तरह ढल गई है। उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही कोर्ट में पेश किया जाता है। फिजिकली महज कुछ सुनवाइयों में ही ले जाया गया है।

पहले चीजों को मना करती थी अब खा लेती है सब कुछ
- सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत जब जेल में आई तो वह खाने-पीने की चीजों को मना करती थी लेकिन अब वह लगभग हर चीज खा लेती है। अब वह खुद को मेंटेन रखने के लिए सुबह और शाम को योग करती है। उसके परिवार के लोग जब भी मिलने आते हैं उसकी मनपसंद चीजें लेकर आते हैं।

कैंटीन से खरीदती है सामान
- हनीप्रीत के परिवार वालों ने उसके जेल अकाउंट में पैसे डलवा रखे हैं। वह अपनी जरूरत का लगभग हर सामान कैंटीन से खरीदती है। जेल मैनुअल के अनुसार, उसे हर सुविधा दी जा रही है।

बाबा का घट रहा है वजन

- वहीं, रोहतक की सुनारियां जेल में बंद गुरमीत राम रहीम के वजन में भी कमी आई है। जेल सूत्रों के मुताबिक 25 अगस्त को जब गुरमीत राम रहीम को जेल भेजा गया था तो उनका वजन 105 किलोग्राम था। जो अब 15 किलो घट गया है। उनका यह वजन ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर नार्मल रखने की वजह से खाने-पीने में नियंत्रण बरतने के कारण कम हुआ है।

आगे की स्लाइड्स में देखें हनीप्रीत और उसकी फैमिली से जुड़ी अन्य फोटो...