Hindi News »Haryana »Panipat» Ex CM Bhupender Singh Hooda Fall In A Program Fracture In Right Leg

कारपेट में उलझकर गिरे श्व3.ष्टरू भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दायां पैर टूटा

कारपेट में उलझकर गिरे श्व3.ष्टरू भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दायां पैर टूटा

Manoj Kaushik | Last Modified - Feb 13, 2018, 10:34 AM IST

कारपेट में उलझकर गिरे श्व3.ष्टरू भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दायां पैर टूटा

पलवल। सिहौल गांव में सोमवार को आयोजित एक भोज कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कारपेट में पैर उलझने से गिर गए। जिस वजह से उनके दायें पैर की हड्डी टूट गई। इस घटना के बाद हुड्डा को उपचार के लिए पलवल जिला अस्पताल के नजदीक एक्स-रा किया गया। एक्स-रा में उनके पांव की हड्डी टूटी मिली।

- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गांव सिहौल में पूर्व पार्षद स्वरूप सिंह की ओर से आयोजित सर्वजातिय 52 पालों के भोज में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।
- जहां पर हुड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद हुड्डा भोजन करके लौटने लगे तो उनका पैर कारपेट में उलझ गया। इस वजह से हुड्डा गिर गए।
- उन्हें उठाकर कार से पलवल के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक्स-रे रिपोर्ट में उनके दाएं पैर के घुटने के ऊपर की हड्डी टूटी पाई गई।
- इसके बाद हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.आरपी गुप्ता को वहां बुलाया गया। डॉ. आरपी गुप्ता और डॉ. दीपक मंगला ने उनके पैर पर प्लास्टर बांधा।
- डॉक्टरों ने उन्हें दो तीन सप्ताह आराम की सलाह दी है। यहां से हुड्डा दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×