Hindi News »Haryana »Panipat» Father And Daughter Blackmail Ladies After Making Video

महिला से रेप कर बाप-बेटी बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर शुरू होता था ये धंधा

महिला से रेप कर बाप-बेटी बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर शुरू होता था ये धंधा

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:11 PM IST

यमुनानगर। महिला से रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने के आरोपी अशोक और उसकी बेटी सीमा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश कर दोनों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस का दावा है कि ब्लैकमेल करने की साजिश में उसकी बेटी भी शामिल थी। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया था। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी डॉ. सुनील रावत का कहना है कि अभी तक तीन पीड़ित महिलाएं सामने आ चुकी हैं। तीनों पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज कर लिए हैं। इन महिलाओं ने अपने बयान में कहा कि बाप और बेटी ने उनकी अश्लील वीडियो बनाई। इसके आधार पर दोनों मिलकर महिलाओं से वेश्यावृति कराते थे। एक दिन के रिमांड के बाद बाप-बेटी को दोबारा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यहां से खुला राज
- एसएचओ के अनुसार चार दिन पहले एक महिला ने शिकायत दी थी कि अशोक कुमार ने मिठाई में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया और बेटी ने अश्लील वीडियो बनाया।
- इस अश्लील वीडियो के आधार पर उसने उससे पैसे ऐंठे और वेश्यावृति का धंधा कराया।
- एक बार दस हजार रुपए देने के बाद भी वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड करता था।
- एसएचओ डॉ. सुनील का कहना है कि महिला ने यह शिकायत एसपी को दी थी। वहां से मार्क होकर शिकायत आई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था।
- पीड़ित महिला के मजिस्ट्रेट बयान कराए तो उसने अशोक की बेटी भी इसमें शामिल होने की बात कही। जिस पर पुलिस ने इसमें अशोक की बेटी को भी साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया और दोनों बाप-बेटी को काबू किया था।

बेटी की सगाई की बात कहकर खिलाई थी मिठाई
- पीड़ित महिला ने अपने बयानों में बताया कि अशोक का पहले से ही उसके घर पर आना जाना था। एक दिन घर पर वह अकेली थी। तभी अशोक मिठाई लेकर आया और कहने लगा कि उसकी बेटी की सगाई हो गई है। उसने उसे मिठाई खिलाई और वह बेहोश हो गई थी। बाद में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×