Hindi News »Haryana »Panipat» Female Dead Due To Poison Father Accused On Her Husband And Family

जहर पीने से महिला की मौत, पिता बोले-ससुराल वालों ने जहर पिलाकर मार डाला

जहर पीने से महिला की मौत, पिता बोले-ससुराल वालों ने जहर पिलाकर मार डाला

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 21, 2017, 06:05 PM IST

जहर पीने से महिला की मौत, पिता बोले-ससुराल वालों ने जहर पिलाकर मार डाला

फरीदाबाद। सराय क्षेत्र की चौहान कॉलोनी में एक महिला की जहरीला पदार्थ पीने से मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए पति व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने जहरीला पदार्थ पिलाकर बेटी की हत्या की है। पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ये है पूरा मामला...

- मूल रूप से मुंबई निवासी प्रीति झा की शादी करीब चार साल पहले चौहान कॉलोनी, पल्ला निवासी सोनू के साथ हुई थी। प्रीति के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से उसके ससुराल वाले उसे दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करते थे।
- उसके साथ मारपीट होती थी। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार आपसी पंचायत भी हुई, मगर कोई ठोस समाधान नहीं निकला।
- पल्ला चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि चौहान कॉलोनी निवासी प्रीति झा को गंभीर हालत में सेक्टर-16 स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया है।
- वहां जाकर पता चला कि महिला ने कोई जहरीला पदार्थ पी लिया है, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। महिला की हालत ठीक नहीं होने के कारण उसके बयान नहीं लिए जा सके।
- इस दौरान रात को महिला की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस ने महिला के परिजनों को मुंबई में दी। गुरुवार सुबह फरीदाबाद पहुंचे प्रीति के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे जहरीला पदार्थ पिलाकर मारा गया है।
- पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर पति सोनू सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर महिला का शव मायके पक्ष को सौंप दिया है।

फोटोज: शिव कुमार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 4 saal pehle huee thi shaadi, beti ne uthaayaa ye kdm, pitaa ne rote hue sunaaee kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×