--Advertisement--

बाबा पर कॉमेडी कर जेल पहुंच गया था ये एक्टर, अब राहत के आसार

बाबा पर कॉमेडी कर जेल पहुंच गया था ये एक्टर, अब राहत के आसार

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 10:05 AM IST
गुरमीत राम रहीम के इस गेटअप मे गुरमीत राम रहीम के इस गेटअप मे

पानीपत/चंडीगढ़। गुरमीत राम रहीम जैसा गेटअप बनाकर कॉमेडी करने के मामले में कीकू शारदा पर दर्ज एफआईआर कैंसिल की जाएगी। कीकू के साथ दूसरे कलाकारों के खिलाफ भी कोई केस नहीं बनता और उन्हें भी इन मामलों में राहत मिलेगी। फतेहाबाद पुलिस की तरफ से पंजाब एंड हरियाणा कोर्ट में 10 मार्च 2016 को हाईकोर्ट में यह आश्वासन दिया था, लेकिन हालत जस की तस है। बीते मंगलवार को एक बार फिर हरियाणा सरकार की तरफ से समय दिए जाने की मांग की गई। इस पर सुनवाई अब 21 मार्च के लिए स्थगित कर दी गई। पुलिस ने कहा पूछताछ की थी, गिरफ्तारी नहीं की थी...

- मार्च 2016 में फतेहाबाद पुलिस की तरफ से जवाब दायर कर कहा कि कीकू के खिलाफ शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया था। कीकू को अपने बचाव का पूरा मौका दिया और चार गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए। जांच में पाया कि कीकू के खिलाफ केस नहीं बनता। ऐसे में केस कैंसिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कैथल पुलिस की तरफ से जवाब दायर कर कहा गया कि उन्होंने फतेहाबाद में ही कीकू से पूछताछ की थी और केस बनने के चलते कोई गिरफ्तारी नहीं की थी।

ये था पूरा मामला
- बता दें कि कीकू ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था, जिस पर बाबा के नाराज भक्तों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने व राम रहीम की छवि खराब करने का आरोप लगाया।
- 27 दिसंबर को प्रसारित इस शो में किए गए एक्ट को लेकर कीकू के खिलाफ डेरा प्रमुख राम रहीम के समर्थकों ने 1 जनवरी को हरियाणा में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था।
- 11 जनवरी को कैथल तत्कालीन एसपी कृष्ण मुरारी ने कीकू की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस वालों की टीम मुंबई भेजी, जो कीकू को 13 जनवरी को सुबह 10:15 बजे कैथल लाया गया।
- कैथल की जज नंदिता कौशिक ने कीकू को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजने का ऑर्डर दिया तो दोपहर 12:45 बजे कीकू को कोर्ट से जेल लेकर गई।
- मामला नेशनल मीडिया में उछला। शाम 5 बजे पुलिस ने कोर्ट में एक रिपोर्ट पेश की। इसमें कहा गया कि कीकू सिर्फ एक एक्टर हैं। उन्होंने ऐसा कोई क्राइम नहीं किया कि उन्हें जमानत न दी जाए। कीकू को बेल दिए जाने पर पुलिस को ऑब्जेक्शन नहीं है।
- शाम 6 बजे कोर्ट फिर बैठी। पुलिस की रिपोर्ट और कीकू के वकील की दलीलें सुनी गईं। 7 बजे कीकू को एक लाख रुपए के बॉन्ड पर बेल दे दी गई। रात 9 बजे कैथल पुलिस कीकू को फतेहाबाद लेकर रवाना हुई।
- इसके बाद फतेहाबाद पुलिस ने रास्ते में ही कीकू से पूछताछ पूरी कर ली और फिर कीकू को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ दिया गया था।

X
गुरमीत राम रहीम के इस गेटअप मेगुरमीत राम रहीम के इस गेटअप मे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..