Hindi News »Haryana »Panipat» Firing Upon A Property Dealer Between Tight Security In Gurgaon

फार्च्यूनर सवार प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, घटना CCTV में कैद

सेक्टर-10 थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि तीन बदमाशों पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।

Manoj Dhar Dwivedi | Last Modified - Jan 01, 2018, 05:30 PM IST

  • फार्च्यूनर सवार प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, घटना CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें

    गुड़गांव। गुड़गांव में नए साल के जश्न के चलते हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए थे, बावजूद इसके बदमाशों ने भाजपा नेता एवं प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां चला दी। घटना उस वक्त की है, जब भाजपा नेता पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर वापस मुड़े। अचानक पीछे कर रहे बाइक सवार तीन युवकों ने उनक पर गोलियां चला दी। गोली तो नहीं लगी, लेकिन छर्रे लगने से भाजपा नेता घायल हो गए। हालांकि एक निजी अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात...

    - घटना सेक्टर-10 में रविवार सुबह साढ़े 11 बजे घटी। मिली जानकारी के अनुसार गाडौली निवासी भाजपा नेता संदीप महलावत का सरस्वती एन्क्लेव में प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है।
    - रविवार सुबह वह फार्च्यूनर गाड़ी में गांव से ऑफिस जा रहे थे, जिस दौरान गांव के पास ही एक पेट्रोल पंप पर वह पेट्रोल लेने के लिए रुके।
    - इसके बाद जैसे ही पेट्रोल लेकर आगे बढ़े, पीछा कर रहे बाइक सवार तीन युवकों ने गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया। रुकते ही एक बदमाश ने उस पर फायरिंग कर दी।
    - गोली तो नहीं लगी, पर पीठ पर छर्रे लगने से संदीप महलावत घायल हो गए। घायल महलावत को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उपचार के बाद देर शाम उन्हें छुट्टी दे दी गई। बताया जाता है कि यह घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में भी कैप्चर हो गई है।
    - उधर इस बारे में सेक्टर-10 थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।
    - संदीप कुमार की मानें तो पुलिस को शक है कि पैसे के लेन-देन में का मामला हो सकता है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें बाइक सवारों की तलाश शुरू किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी जांच का हिस्सा बनाया गया है। जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

  • फार्च्यूनर सवार प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, घटना CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें
  • फार्च्यूनर सवार प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, घटना CCTV में कैद
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×