Hindi News »Haryana »Panipat» Five Year Girl Kidnap In Front Of Home In Rewari

घर के बाहर खेल रही 5 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

रेवाड़ी के बावल थाना क्षेत्र की घटना। आरोपी युवक गिरफ्तार।

Ajay Bhatia | Last Modified - Mar 04, 2018, 10:48 AM IST

घर के बाहर खेल रही 5 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

रेवाड़ी।29 साल के युवक ने घर के बाहर खेल रही 5 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

- मामला रेवाड़ी के बावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बच्ची शुक्रवार शाम घर के पास खेल रही थी। तभी गांव का ब्रह्मपाल कार लेकर वहां पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसलाकर बैठा लिया।
- वह उसे घुमाने के बहाने खेतों में ले गया, जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया। परिजनों को बच्ची घर के पास नहीं दिखी तो उसकी तलाश शुरू की।
- किसी ने बताया कि बच्ची को ब्रह्मपाल गाड़ी में ले गया है। परिजन उसे तलाशते हुए खेतों में पहुंच गए। उन्हें देखते ही आरोपी ने भागने की कोशिश की, पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया।
- सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में लिया। जांचकर्ता महिला एएसआई सुनीता ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो एक्ट की धारा 6 सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr ke baahar khel rhi 5 saal ki bachchi ka apharn kar duskarm ka pryaas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×