Home | Haryana | Panipat | five year imprisonment in case of molestation

१२ साल की अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकत करने पर ताऊ को पांच साल कैद

१२ साल की अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकत करने पर ताऊ को पांच साल कैद

Manoj Kaushik| Last Modified - Jan 08, 2018, 06:06 PM IST

five year imprisonment in case of molestation
१२ साल की अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकत करने पर ताऊ को पांच साल कैद

यमुनानगर। 12 साल की अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकत करने पर कोर्ट ने उसके ताऊ को पांच साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोषी पर पांच हजार जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना न देने पर अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। यह फैसला अतिरिक्त सेशन जज पूनम सुनेजा की कोर्ट ने सुनाया है। सात माह में ही कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया। 

 

 

- छप्पर पुलिस के अनुसार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने 22 मई 2017 को शिकायत दी थी कि उसकी 12 साल की बेटी घर पर थी। तभी उसका जेठ बलवंत सिंह उसके घर पर आया। 
- आरोप था कि वह उसकी बेटी को अपने साथ खाने की चीज दिलाने के बहाने ले गया। थोड़ी देर बाद उसकी बेटी रोते हुए घर आई और जब पूछा क्यों रो रही है तो लड़की ने बताया की ताऊ उसे बाड़े में ले गया था। 
- वहां पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। आरोप था कि जैसे ही उसके साथ उसका ताऊ गलत काम करने लगा तो उसने धक्का दे दिया और उसके गिरते ही वह वहां से भाग आई। 
- पुलिस ने इस मामले में धारा 376, 511, पोक्सो एक्ट की धारा 6 और 10 में उस पर केस दर्ज किया था।
- केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। तभी से मामला कोर्ट में चल रहा था। सोमवार को कोर्ट ने इस मामले में दोषी बलवंत को पोक्सो एक्ट में पांच साल कैद और पांच हजार जुर्माने की सजा सुनाई। 
- जुर्माना न देने पर एक माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now