--Advertisement--

नहर में कार गिरने से एक युवक की मौत, ३ की तलाश जारी

नहर में कार गिरने से एक युवक की मौत, ३ की तलाश जारी

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 11:55 AM IST
सोनीपत जिले में रोहट गांव के प सोनीपत जिले में रोहट गांव के प

सोनीपत। सोनीपत में रोहट गांव के पास शनिवार रात एक कार पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिर गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ और सोनीपत पुलिस के गोताखोरों ने दो युवकों को बाहर निकाला, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है अौर दूसरा सुरक्षित है। इसके अलावा तीन युवक अभी भी लापता हैं। प्रशासन राहत अौर बचाव कार्य में जुटा हुआ है। पता चला है कि ये पांचों स्टूडेंट्स दोस्त थे और खाना खाने मुरथल ढाबे पर आ रहे थे। CA में सिलेक्शन के बाद दोस्तों को पार्टी देने मुरथल ले जा रहा था हितेष...

- मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्य (23) पुत्र महावीर, रोहित (22) पुत्र राकेश, सौरभ (22) पुत्र प्रदीप, हितेश (24) पुत्र ब्रह्मप्रकाश व चिराग (23) पुत्र अशोक मेन बाजार सांपला रोहतक के रहने वाले थे।

- हितेश का सीए का एग्जाम क्लियर होने पर यह पांचों पार्टी मनाने सांपला से देर रात मुरथल के ढाबे पर जाने के लिए निकले थे।

- होंडा इमेज कार को सौरभ चला रहा था। जब यह कार लेकर सोनीपत रोहट पश्चिमी यमुना लिंक नहर पर पहुंचे तो अचानक सौरभ ने संतुलन खो दिया। कार रॉन्ग साइड में चली गई।

- आगे से ट्रक आने पर सौरभ ने बचाव की कोशिश की और कार पुल की रेलिंग के तौर पर बनाई गई दीवार तोड़कर पलटे खाते हुए पानी में जा गिरी।

चिराग ने जख्मी हालत में ट्रक चालकों से मांगी मदद

- हादसे के बाद कार का एक साइड का शीशा टूट गया। यहां युवक चिराग का हाथ बाहर उगे झाड़ पर जा पड़ा। चिराग झाड़ पकड़कर जिंदा निकल आया।

- नहर से निकलने के बाद चिराग ने हिम्मत नहीं हारी। उसने दाेस्तों की जान बचाने के लिए ट्रक चालकों को रुकवाया और मदद मांगी। इसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। रात को ही बचाव कार्य किया गया, जिस दौरान रात करीब एक बजे लक्ष्य की डेड बॉडी निकाली गई, लेकिन पानी के तेज बहाव में बह गए रोहित, हितेश व साैरभ का कहीं पता नहीं चल पाया है।

- परिजनों ने प्रशासन से नहर का पानी कम करने की गुहार लगाई। साथ ही तीन युवकों का पता नहीं चलने पर परिजनों ने रोहतक-सोनीपत रोड जाम कर दिया।

फोटोज: अनिल चौहान