--Advertisement--

बरात से लौट रही कार ट्रॉले से टकराई, एक की गांव के तीन युवकों समेत ४ ने मौके पर तोड़ा दम

बरात से लौट रही कार ट्रॉले से टकराई, एक की गांव के तीन युवकों समेत ४ ने मौके पर तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 12:40 PM IST
ट्रॉले से टकराने के बाद डैमेज ट्रॉले से टकराने के बाद डैमेज

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में सोमवार रात को एक सड़क हादसे में एक ही गांव के तीन युवकों समेत चार की मौत हो गई। पता चला है कि ये सभी एक कार में सवार हो बरात से लौट रहे थे। रास्ते में इनकी कार एक ट्रॉले से टकरा गई, जिसके चलते दूल्हे के तीन दोस्तों और गाड़ी के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनकी डेड बॉडीज को पोस्टमॉर्टम के लिए बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। टुकड़े-टुकड़े हो गई डेड बॉडी...

- मृतकाें की पहचान जिले के गांव फोर्टपुरा बरानी के संजीव पुत्र देवेन्द्र, विशाल पुत्र सतबीर, अरुण पुत्र प्रदीप और दीपक पुत्र मांगेराम जाति जाट वासी मांगावास के रूप में हुई है।
- मिली जानकारी के अनुसार गांव फोर्टपुरा बरानी में युवक दीपक पुत्र सतबीर की शादी थी, जिसकी बरात यहां के गांव भापड़ौदा में आई हुई थी। बरात में इन युवकों ने जमकर डांस किया था। शादी के बाद बरात विदा हो गई।

- रात करीब साढ़े 12 बजे बरात में से एक स्विफ्ट कार की भापड़ौदा में आईटीआई के पास ट्रॉले से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसी कार में दूल्हे के गांव से ही उसके तीन दोस्त संजीव, विशाल और , अरुण सवार थे। चौथा मांगावास निवासी मृतक युवक दीपक गाड़ी का ड्राइवर था।

- हादसे के बाद तीन नौजवानों की डेड बॉडी सड़क पर यहां-वहां पड़ी थी तो एक की कार में ही फंसी पड़ी थी, जो बेहद बुरी हालत में थी। कार में पड़ी डेड बॉडी कई टुकड़ों में बंटकर मांस के लोथड़े बिखरे हुए थे।

- पता चलने पर इन सभी की डेड बॉडीज को बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

फोटोज: आशीष गुप्ता

X
ट्रॉले से टकराने के बाद डैमेज ट्रॉले से टकराने के बाद डैमेज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..