Hindi News »Haryana »Panipat» Four Killed While A Truck Collide A Loading Jeep

ट्रक ने मारी खड़ी लोडिंग जीप को टक्कर, दो सगे भाइयों समेत ४ की मौत

ट्रक ने मारी खड़ी लोडिंग जीप को टक्कर, दो सगे भाइयों समेत ४ की मौत

Balraj Singh | Last Modified - Dec 19, 2017, 02:07 PM IST

हांसी(हिसार)। जींद-भिवानी रोड पर सोमवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त का है, जब कुछ लोग लोडिंग जीप में तूड़ी भरकर भिवानी के गांव बहल जा रहे थे। अचानक खराब हो गई गाड़ी का रिपेयर कराया जा रहा था कि अचानक एक ट्रक ने इसमें आकर टक्कर मार दी। इस घटना में मारे गए चार लोगों में दो सगे भाई भी शामिल थे। हादसे का पता चलते ही गांव व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सड़क पर किसी की डेड बॉडी कहीं तो किसी की कहीं पड़ी हुई थी। इस तरह हुआ हादसा...

- हादसे में मरने वालों की पहचान भिवानी जिले के गांव सुरपुरा के रामेश्वर और दशरथ पुत्रान होशियार सिंह, मुकेश पुत्र जवाहर सिंह और चरखी दादरी जिले के गांव झोझू खुर्द निवासी संजय पुत्र सतवीर के रूप में हुई है।
- पता चला है कि बहल के रहने वाले तीनों लोग एक लोडिंग जीप (महिंद्रा पिकअप) में तूड़ी भरकर जींद से भिवानी के गांव बहल जा रहे थे।
- रास्ते में जींद-भिवानी रोड पर गांव बांस स्थित ताऊ जी के होटल के पास इनकी गाड़ी खराब हो गई। रात में ही मैकेनिक को बुलाया गया और जिस वक्त ये सभी गाड़ी को ठीक कर रहे थे तो किसी ट्रक की टक्कर लग गई।
- हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक चालक ट्रक फरार हो गया। पता चलने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
- पुलिस ने डेड बॉडीज को हंसी के सामान्य अस्पताल में रखवाया है। इनमें से झोझू निवासी संजय पुत्र सतवीर मिस्त्री बताया जा रहा है। मंगलवार को इन सभी के परिजन सामान्य अस्पताल हांसी में पहुंच चुके हैं, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद इनकी डेड बॉडीज को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×