--Advertisement--

ट्रक ने मारी खड़ी लोडिंग जीप को टक्कर, दो सगे भाइयों समेत ४ की मौत

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 02:07 PM IST

ट्रक ने मारी खड़ी लोडिंग जीप को टक्कर, दो सगे भाइयों समेत ४ की मौत

टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक म टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक म

हांसी(हिसार)। जींद-भिवानी रोड पर सोमवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त का है, जब कुछ लोग लोडिंग जीप में तूड़ी भरकर भिवानी के गांव बहल जा रहे थे। अचानक खराब हो गई गाड़ी का रिपेयर कराया जा रहा था कि अचानक एक ट्रक ने इसमें आकर टक्कर मार दी। इस घटना में मारे गए चार लोगों में दो सगे भाई भी शामिल थे। हादसे का पता चलते ही गांव व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सड़क पर किसी की डेड बॉडी कहीं तो किसी की कहीं पड़ी हुई थी। इस तरह हुआ हादसा...

- हादसे में मरने वालों की पहचान भिवानी जिले के गांव सुरपुरा के रामेश्वर और दशरथ पुत्रान होशियार सिंह, मुकेश पुत्र जवाहर सिंह और चरखी दादरी जिले के गांव झोझू खुर्द निवासी संजय पुत्र सतवीर के रूप में हुई है।
- पता चला है कि बहल के रहने वाले तीनों लोग एक लोडिंग जीप (महिंद्रा पिकअप) में तूड़ी भरकर जींद से भिवानी के गांव बहल जा रहे थे।
- रास्ते में जींद-भिवानी रोड पर गांव बांस स्थित ताऊ जी के होटल के पास इनकी गाड़ी खराब हो गई। रात में ही मैकेनिक को बुलाया गया और जिस वक्त ये सभी गाड़ी को ठीक कर रहे थे तो किसी ट्रक की टक्कर लग गई।
- हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक चालक ट्रक फरार हो गया। पता चलने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
- पुलिस ने डेड बॉडीज को हंसी के सामान्य अस्पताल में रखवाया है। इनमें से झोझू निवासी संजय पुत्र सतवीर मिस्त्री बताया जा रहा है। मंगलवार को इन सभी के परिजन सामान्य अस्पताल हांसी में पहुंच चुके हैं, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद इनकी डेड बॉडीज को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

X
टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मटक्कर मारने के बाद ट्रक चालक म
Astrology

Recommended

Click to listen..