Hindi News »Haryana News »Panipat» Friend Killed By Another Friend In Doubt Of Illegal Relation

पत्नी के साथ अवैध संबंधों का था शक, साले के साथ मिल कर दिया दोस्त का मर्डर

Kuldeep Sharma | Last Modified - Feb 08, 2018, 05:22 PM IST

राजस्थान के चिड़िया गांधी गांव का रहने वाला था मृतक।
पत्नी के साथ अवैध संबंधों का था शक, साले के साथ मिल कर दिया दोस्त का मर्डर

सिरसा।राजस्थान के चिड़िया गांधी गांव के रहने वाले सुरेश के मर्डर की गुत्थी सिरसा पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि सुरेश की हत्या उसी के दोस्त राकेश ने की थी। दरअसल राकेश को शक था कि सुरेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इस वजह से उसने अपने एक अन्य दोस्त और साले के साथ मिलकर उसका मर्डर कर दिया और फिर डेडबॉडी को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात उगल दी। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लिया जाएगा। पढ़िए पूरा मामला...

- पुलिस की थ्योरी के अनुसार घटना 3 फरवरी की है। राजस्थान के चिड़िया गांधी गांव का सुरेश डेयरी चलाता था। उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले राकेश से थी।
- सुरेश का राकेश के घर भी आना जाना था। इसी दोस्ती के बीच राकेश को शक हो गया था कि सुरेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है।
- इसके चलते वह अंदर ही अंदर सुरेश के प्रति ईर्ष्या रखने लगा गया।
- एक दिन उसने सुरेश को मारने के लिए प्लानिंग की और गांव के ही एक अन्य साधी लादूराम और सुरेश को लेकर पार्टी करने के लिए अपनी ससुराल सिरसा के रूपाणागंजा गांव के लिए निकला।
- रास्ते में ही उन्होंने जमकर शराब पी। इसके बाद राकेश ने सुरेश की जमकर पिटाई की। उसे बुरी तरह से मारने के बाद वे एक नहर के किनारे छोड़कर अपनी ससुराल रुपाणागंजा पहुंच गए।
- वहां कुछ देर रुकने के बाद वे सुरेश को देखने के लिए पहुंचे। तब तक सुरेश की मौत हो चुकी थी।
- उन्होंने सुरेश की डेडबॉडी को उठाकर वहां से गुजर रही नहर में फेंक दिया। शव बहते हुए खेड़ी माइनर में पहुंच गया।
- जहां एक किसान ने उसे देख लिया। इसके बाद किसान ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिनाख्त की तो डेडबॉडी चिड़िया गांधी के सुरेश की मिली।

परिजनों ने राकेश और लादूराम का नाम
- डेडबॉडी मिलने के बाद सुरेश के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह राकेश और लादूराम के साथ गया था।
- थाना चौपटा के एसएचओ जगीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आई। इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और मर्डर के सुबूत जुटाए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: patni ke saath avaidh snbndhon ka thaa shk, saale ke saath mil kar diyaa dost ka mrdar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×