Hindi News »Haryana »Panipat» Girl Dead Body Found In Safidon

अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Manoj Kaushik | Last Modified - Jan 13, 2018, 04:51 PM IST

जींद (सफीदों)। जींद जिले के सफीदों के गांव बूढ़ाखेड़ा में मिली युवती की लाश का मामला दिल्ली की निर्भया कांड से कम नहीं है। पांच दिन पहले वह घर से ट्यूशन के लिए निकली और फिर लापता हो गई थी। शुक्रवार को उसकी डेड बॉडी बड़ी बुरी हालत में मिली, जिसके बाद रोहतक के पीजीआई में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके साथ दरिंदगी करने के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। युवती के शरीर के अंदर कुछ पार्ट फटे हुए हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती के नाजुक अंग पर किसी नुकीली चीज से प्रहार किया गया है। यह खुलासा पीजीआई रोहतक फाॅरेंसिक विभाग के अध्यक्ष डाॅ. एस के धतरवाल ने किया है। हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जींद पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका...

- मिली जानकारी के अनुसार जींद जिले के बूढ़ाखेड़ा गांव की नहर पर ग्रामीणों ने कल एक नाबालिग युवती का शव पड़ा हुआ देखा था, जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी।

- पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जहां हालात को देखते हुए पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों के बोर्ड ने युवती का पोस्टमाॅर्टम किया। जिसके बाद जो तथ्य सामने आए वह रूह कंपा देने वाले हैं।

- रोहतक पीजीआई के फारेंसिक विभाग के अध्यक्ष डाॅ. एस के धतरवाल ने बताया कि युवती के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले। जांच से लग रहा है कि युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया है अौर उसे डुबोकर मारा गया है। युवती के पेट के कई अंग फटे हुए हैं। युवती के नाजुक अंग में किसी नुकीली चीज को डाला गया है। युवती के साथ हैवानियत हुई है, बाकी उन्होंने सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं।

200 पुलिस वाले खोज रहे सबूत

- उधर जींद के एसपी अरुण कुमार ने कार्रवाई करते हुए 200 पुलिसकर्मियों की टीम गठित की है, जो सर्च ऑपरेशन चला रही है।
- दो टीमें गठित की गई हैं, जिनमें से एक टीम की कमान जींद के डीएसपी कप्तान सिंह और दूसरी टीम की कमान सफीदों के डीएसपी सुनील कुमार को दी गई है।
- एसपी अरुण कुमार ने बताया कि गांव बूढाखेड़ा से गुजरने वाली नहर पर गांव के लोगो ने एक लड़की के शव देखा। शव पर कपड़े नहीं थे। शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। शरीर को जमीन पर घसीटा गया है। पहली नजर में हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का मामला नजर आ रहा है।

5 दिन पहले ट्यूशन के लिए निकली और लापता हो गई थी लड़की

- छानबीन के दौरान पता चला है कि यह लड़की कुरुक्षेत्र जिले के गांव झांसा की रहने वाली थी। परिजनों की तरफ से पुलिस में दर्ज गुमशुगदगी रिपोर्ट के मुताबिक वह 9 जनवरी को ट्यूशन के लिए घर से निकली थी।

- जब नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी गुमशुगदगी की शिकायत देते हुए गांव के ही एक लड़के पर उसे ले जाने के आरोप लगाए थे।

ऐसे हुई शिनाख्त

- सफीदों के डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक लड़की के गले में काले डोरे के साथ संत रविदास की एक छोटी मूर्ति थी, वहीं उसके पैर पर भी काला डोरा बंधा हुआ था।

- इसी के आधार पर सूचना प्रसारित की गई और उसकी पहचान कुरुक्षेत्र जिले के गांव झांसा की रहने वाली के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक कुरुक्षेत्र में परिजनों ने उसकी गुमशुगदगी की शिकायत दर्ज करा रखी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×