पानीपत

--Advertisement--

पहले अंडे खाए, फिर पैसे मांगे तो रेहड़ी वाले का किया ये हाल

पहले अंडे खाए, फिर पैसे मांगे तो रेहड़ी वाले का किया ये हाल

Danik Bhaskar

Jan 21, 2018, 05:24 PM IST
गोहाना के गांव नगर में इस युवक गोहाना के गांव नगर में इस युवक

गोहाना। गोहाना में बदमाशों ने अंडे की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिसके चलते वह घायल हो गया। जहां तक वजह की बात है, हुआ यूं कि उसकी रेहड़ी पर दो युवकों ने पहले अंडे खाए और फिर जब उसने पैसे मांगे तो उस पर गोली चला दी। गोली रेहड़ी वाले के पेट को छूती हुई हाथ पर जा लगी। घायल हालत में उसे खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हालत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी गई। सिर्फ 40 रुपए न देने के लिए तैश में आए युवक...

- घटना गोहाना से सटे गांव नगर की है। गांव के मनीष ने बताया कि वह पिछले दो साल में गांव के पास सोनीपत रोड पर अंडे की रेहड़ी लगा रहा है।
- शनिवार देर रात एक बाइक पर दो युवक उसके पास अंडे खाने के लिए आए। युवकों ने उससे चार अंडे मांगे और इन्हें खाने के बाद जब उसने 40 रुपए अंडे के मांगे तो दोनों उसके साथ बदतमीजी पर उतर आए।
- इस दौरान दोनों ने पिस्टल निकाल ली और इससे पहले कि वह संभल पाता, एक युवक ने उसकी तरफ गोली चला दी।
- गोली मनीष के पेट को छूती हुई हाथ पर जाकर लगी, जिसकी वजह से वह घायल हो गया। लोगों ने उसे खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसने यह सारी घटना परिजनों, पुलिस और मीडिया के समक्ष रखी।
- उसने यह भी बताया कि जिस वक्त आरोपी युवक भागने लगे तो उनकी बाइक रोड पर डिवाइडर से जा टकराकर गिर गई। बावजूद इसके अंधेरे का फायदा उठाकर भाग ही गए।
- उधर इस बारे में गोहाना पुलिस के जांच अधिकारी कृष्ण का कहना है कि पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर घायल युवक मनीष के बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Click to listen..