अदब इाउअ अइाउअ िेअकहत जनिबी दहअइ ादरउ ीइदरीज लहीदा / अदब इाउअ अइाउअ िेअकहत जनिबी दहअइ ादरउ ीइदरीज लहीदा

अदब इाउअ अइाउअ िेअकहत जनिबी दहअइ ादरउ ीइदरीज लहीदा

Balraj Singh

Jan 25, 2018, 07:16 PM IST
ट्रक के अंदर ऐसे भर रखे थे गौवं ट्रक के अंदर ऐसे भर रखे थे गौवं

यमुनानगर। यमुनानगर में शनिवार अलसुबह गौरक्षा दल ने एक एयर कंडिशन ट्रक को पकड़ा जिसमें 14 गौवंश को भर रखा था। ट्रक यमुनानगर के रास्ते यूपी जा रहा था। गौरक्षकों ने रुकवाने की कोशिश की तो ट्रक के आगे चल रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार लाेगों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद वे फरार हो गए, जबकि ट्रक चालक पकड़ा गया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पढ़िए पूरा मामला...

- गौरक्षा दल के सदस्य द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के पांसरा के नजदीक गौरक्षा दल के सदस्यों ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया।
- ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका और उसे गौरक्षकों की गाड़ी पर चढ़ाने की कोशिश की। गौरक्षों ने रोकने की कोशिश की तो ट्रक के आगे चल रही स्कॉर्पियो गाड़ी से फायरिंग शुरू हो गई।
- तभी गौरक्षकों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस की गाड़ी को आता देख स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया। वहीं ट्रक में सवार दो अन्य भी भाग निकले।
- पुलिस और गौरक्षकों ने एक आरोपी चालक को पकड़ लिया।

ट्रक के अंदर एसी चला रखा था आरोपियों ने
- पुलिस ने जब ट्रक के दरवाजे खुलवाए तो अंदर 14 गोवंश भरे थे।
- ट्रक के अंदर एसी चला रखा था। जिस वजह से गोवंश ठंड में सिकुड़ गए थे।
- कड़ी मशक्कत के बाद गौवंश को ट्रक से बाहर निकाला गया।

पंजाब से यूपी जा रहे थे तस्कर

- यमुनानगर सदर थाना के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए गौतस्कर का नाम सन्नी खान है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- आरोपी ने बताया कि वे पंजाब के लुधियाना से गौवंश ला रहे थे और यूपी लेकर जा रहे थे। उन्हें रुकवाने की कोशिश की तो मालिक ने फायरिंग कर दी और फरार हो गया।
- पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

X
ट्रक के अंदर ऐसे भर रखे थे गौवंट्रक के अंदर ऐसे भर रखे थे गौवं
COMMENT