--Advertisement--

स्कूल स्टॉफ को लेकर जा रही मैजिक की कार से टक्कर, लेडी टीचर की मौत

स्कूल स्टॉफ को लेकर जा रही मैजिक की कार से टक्कर, लेडी टीचर की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 07:17 PM IST
हादसे के बाद सड़क पर पड़ा मृतक हादसे के बाद सड़क पर पड़ा मृतक

बहादुरगढ़। झज्जर रोड पर आल्टो कार व मैजिक गाड़ी के बीच टक्कर हो गई। इससे मैजिक में सवार मांडोठी स्कूल की संस्कृत टीचर की मौत हो गई। जबकि 4 अन्य टीचर घायल हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हास्पिटल भेज दिया गया।

- मांडोठी के राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के स्टाफ को लेकर एक मैजिक गाड़ी बुधवार को दोपहर बाद शहर की तरफ आ रही थी। जब यह गाड़ी झज्जर मार्ग पर नया गांव व सराय चौक पर पहुंची तो उसी दौरान एक आल्टो कार अचानक से सड़क पर आ गई।
- इसकी वजह से दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर होते ही मैजिक गाड़ी पलट गई। जिससे उसमें सवार संस्कृत टीचर मुकेश कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिक्षिका सीमा, सुमन व आशा शर्मा तथा सुनील घायल हो गई।
- सभी घायलों को झज्जर रोड स्थित स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-6 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
- आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को सिविल हास्पिटल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि मृतक टीचर मुकेश कुमारी बहादुरगढ़ के दयानंद नगर की निवासी थी। उधर जैसे ही परिजनों तक खबर पहुंची तो कालोनी के काफी लोग भी अस्पताल में पहुंच गए।
- पुलिस ने आल्टो कार चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोप है कि वह मौके से फरार हो गया।

X
हादसे के बाद सड़क पर पड़ा मृतक हादसे के बाद सड़क पर पड़ा मृतक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..