--Advertisement--

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को जीजा के पास ले गया युवक, जीजा ने साथियों के साथ किया गैंगरेप

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को जीजा के पास ले गया युवक, जीजा ने साथियों के साथ किया गैंगरेप

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 05:05 PM IST
पानीपत की एक नाबालिग लड़की के स पानीपत की एक नाबालिग लड़की के स

पानीपत। पानीपत में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। शिकायत के मुताबिक पहले शादी का झांसा दे प्रेमी लंबे समय तक उसकी इज्जत से खेलता रहा और फिर जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो अबॉर्शन का नाम ले वह उसे अपने जीजा के पास ले गया। वहां भी उसके साथ प्रेमी के जीजा ने दो साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इसके बाद जब उसे बेचने की कोशिशें चल रही थी तो वह जैसे-तैसे बच निकली। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी है। ये है पूरा मामला...

- पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पानीपत की विद्यानंद कालोनी निवासी लड़की ने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले सरवर नामक युवक से प्रेम संबंध था। वह कई दिनों तक उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

- जब वह गर्भवती हुआ तो सरवर उस पर गर्भपात का दबाव बनाने लगा। गर्भपात के लिए वह उसे जीजा अलीशेर के पास ले गया। अलीशेर ने कैराना में गर्भपात करवाने की बात कही।
- दो दिन पहले कैराना में अलीशेर व उसके अन्य साथियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

- अलीशेर पत्नी के साथ मिलकर उसे बेचने की साजिश बना रहा था कि वह शुक्रवार को किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बच निकली।

- इसके बाद वह कई किलोमीटर पैदल चलकर पानीपत के सनौली तक आ पहुंची। वहां अपनी व्यथा बताई तो लड़की को लोगों ने बाइक पर पानीपत के सिविल अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी है।
- हालांकि लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि फिलहाल चिकित्सकों के द्वारा नहीं हो पाई। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
पानीपत की एक नाबालिग लड़की के सपानीपत की एक नाबालिग लड़की के स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..