--Advertisement--

गुजरात में क्चछ्वक्क का स्टार प्रचारक है ये शख्स, मोदी से पहले पहुंचते हैं रैलियों में

गुजरात में क्चछ्वक्क का स्टार प्रचारक है ये शख्स, मोदी से पहले पहुंचते हैं रैलियों में

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2017, 01:35 PM IST
हरियाणा में एक शूटिंग के दौरान हरियाणा में एक शूटिंग के दौरान

पानीपत। गुजरात में विधानसभा चुनाव के चलते पीएम नरेंद्र मोदी की रैलियों में एक चेहरा बहुत चमक रहा है। ये चेहरा है हरियाणा के कैथल जिले के गायक रॉकी मित्तल का। रॉकी मित्तल हरियाणा से अकेले ऐसे शख्स हैं जो गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं। उन्हें यहां खास नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए बुलाया गया है। जहां वे पीएम से पहले रैलियों में पहुंचते हैं और मोदी के गाने गाकर जनता का मन मोह लेते हैं। 27 नवंबर को पहुंचे थे गुजरात अब चुनाव के बाद लौटेंगे घर...

- भाजपा मुख्यालय की तरफ से रॉकी मित्तल को 24 नवंबर को गुजरात चुनाव में अपनी गीतों व पैरोडी से प्रचार का न्यौता मिल गया था। वे 27 नवंबर को वहां पहुंच गए थे। रॉकी मित्तल ने 4 दिसंबर तक का समय दिया था लेकिन गुजरात पहुंचने पर उन्हें चुनाव खत्म होने के बाद ही वापिस भेजा जाएगा।

ये रैलियां कर चुके हैं कवर
- रॉकी मित्तल नरेंद्र मोदी की प्राची, सोमनाथ, सुरेंद्र नगर, जामनगर और दादुका की रैली में गीत सुनाकर गुजरात की जनता का दिल जीत चुके हैं। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की पोरबंदर रैली में भी प्रचार करने पहुंचे थे। रॉकी ने स्मृति ईरानी की 4 रैलियों में भी जमकर बीजेपी का प्रचार किया।

पिता की आढ़त की दुकान पर बैठने की बजाए बनाई खुद की म्यूजिक कंपनी
- रॉकी मित्तल बताते हैं कि वे छोटी कक्षा से ही स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगे थे। 10वीं के बाद उनके पिता आढ़ती की दुकान पर बैठाना चाहते थे लेकिन उन्होंने मित्तल कैसेट कंपनी बनाई। इसके बाद उन्होंने 2011 में नरेंद्र मोदी के लिए गाने लिखने शुरू किए और 2012 में गाना निकाला "पीएम बनेगी नरेंद्र मोदी"। यह गाना बहुत पॉपुलर हुआ।

हरियाणा सरकार ने दिया था पद फिर कर दिया था सस्पेंड
- हरियाणा सरकार ने रॉकी मित्तल को सीएम मनोहर लाल खट्टर का प्रचार सलाहकार के पद पर नियुक्त किया था। लेकिन उनके एक बयान के बाद उन्हें हटा दिया गया था। अभी उन्हें साइड लाइन कर रखा है। गुजरात चुनाव में रॉकी मित्तल की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद उन्हें कोई पद मिलने की संभावना है। हाल के दिनों में रॉकी मित्तल ने हरियाणा स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर सरकार के विज्ञापन भी बनाए थे। रॉकी मित्तल का कहना है कि वे भले ही किसी भी पद पर पहुंच जाएं लेकिन नरेंद्र मोदी के लिए इसी तरह से प्रचार करते रहेंगे।

X
हरियाणा में एक शूटिंग के दौरानहरियाणा में एक शूटिंग के दौरान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..