--Advertisement--

पद्मावत विवादः पुलिस ने ३१ आरोपियों को किया गिरफ्तार, अम्मू घर में नजरबंद

पद्मावत विवादः पुलिस ने ३१ आरोपियों को किया गिरफ्तार, अम्मू घर में नजरबंद

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 05:21 PM IST
Haryana DGP BS Sandhu press Conference on film Padmaavat

चंडीगढ़/पानीपत। फिल्म पद्मावत को लेकर हरियाणा के अलग-अलग जिलों में हुई हिंसा के बाद हरियाणा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी गुरुवार दोपहर हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दी। उन्होंने बताया कि इस समय 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में फिल्म चल रही है। जो भी सिनेमाघर मालिक फिल्म दिखाना चाहता है, उसे पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। साथ ही पुलिस ने करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू को भी हिरासत में ले लिया है। अम्मू को पहले घर पर नजरबंद किया, फिर थाने ले गई पुलिस...

- डीजीपी ने बताया कि गुरुवार को करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू अपने घर से बाहर निकलना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें निकलने नहीं दिया। उन्हें घर के अंदर ही रखा गया है।

- इसके बाद अम्मू को पुलिस ने हिरासत में लिया। इसकी पुष्टि करते हुए ACP डीएलएफ अनिल यादव ने इस बात की पुष्टि की है कि अम्मू को एेहतियातन हिरासत में लेकर थाने में बिठाया गया है। हालांकि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

- दरअसल अम्मू एमजी रोड पर जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें घर पर ही नजरबंद कर रखा था। बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात था। अम्मू ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत निशाना बनाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी थी कि उन्हें सताने वाले लोग सावधान रहें, इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। अम्मू ने कहा कि अरेस्ट करना है तो घर पर नहीं जेल में डाल दो। इसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई।

पुलिस ने रिजर्व कंपनियां लगाई सुरक्षा में
- बीएस संधू ने कहा कि सिनेमाघरों व मॉल के बाहर पूरी सुरक्षा की गई है। इसके लिए जिलों की पुलिस तो तैनात है ही लेकिन 54 रिजर्व कंपनियां भी लगाई गई है।
- फिल्म ठीक तरीके से चल रही है।

जिलेवार इतने सिनेमाघरों में चल रही है फिल्म
- गुड़गांव 7, फरीदाबाद 11, हिसार 3, सिरसा 1, फतेहाबाद 1, रोहतक 6, झज्जर 2, सोनीपत 1, रेवाड़ी 1

गुड़गांव की घटना पर बोले शहर से 20 किलोमीटर दूर हुई थी घटना
- गुड़गांव में बुधवार को हुई हिंसा पर बीएस संधू ने कहा कि शहर से 20 किलोमीटर दूर हिंसा हुई। अचानक से कुछ लोग इकट्ठा होकर पहुंचे और उपद्रव किया।
- इसमें पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। अभी तक इस मामले में 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है।
- वहीं कुरुक्षेत्र की घटना में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

X
Haryana DGP BS Sandhu press Conference on film Padmaavat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..