--Advertisement--

टोल कर्मचारी ने रोडवेज बस कंडक्टर को मारा थप्पड़, २ घंटे हुआ हंगामा

टोल कर्मचारी ने रोडवेज बस कंडक्टर को मारा थप्पड़, २ घंटे हुआ हंगामा

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 05:11 PM IST
विवाद के बाद टोल प्लाजा के बीच विवाद के बाद टोल प्लाजा के बीच

बहादुरगढ़। यहां के रोहद टोल पर शनिवार को गाड़ी निकालने को लेकर रोडवेज ड्राइवर और टोलकर्मियों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान टोल पर तैनात सिक्युरिटी स्टॉफ ने ड्राइवर व कंडक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बस ड्राइवर ने हाइवे से गुजर रही अन्य रोडवेज बसों को रुकवा लिया और हंगामा खड़ा कर दिया। रोडवेज बसें टोल गेट के बीच में खड़ी कर दी और सभी बूम उठा दिए। इसके बाद सदर थाना और आसौदा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव किया। ड्राइवर ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। इस विवाद में करीब दो घंटे तक बसें वहीं खड़ी रही। इन बसों में सवार करीब ढाई हजार यात्रियों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं टोल प्रबंधन का दावा है कि उन्हें ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पढ़िए कैसे हुआ था विवाद...

- भिवानी डिपो की बस जिसके ड्राइवर संजय और कंडक्टर सतबीर ड्यूटी पर थे। शनिवार को सुबह करीब सवा ग्यारह बजे वे बहादुरगढ़ से रोहतक की तरफ जा रहे थे। ड्राइवर ने टोल पार करने के लिए बस को लाइन में खड़ा कर रखा था।
- बस के आगे दो कार खड़ी थी। जो टोल शुल्क को लेकर कैश काउंटर पर बैठे एक्जीक्यूटिव से बहस कर रहे थे।
- ड्राइवर संजय ने टोलकर्मियों से इन कारों को हटवाने की बात कही। इसी को लेकर सिक्युरिटी स्टॉफ और ड्राइवर में कहासुनी हो गई।
- आपसी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मामला हाथापाई तक जा पहुंचा, जिससे और ज्यादा बवाल हो गया।
- इस बीच टोल प्लाजा कर्मचारी ने कंडक्टर को थप्पड़ मार दिया। जिससे बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने अन्य बसों को रुकवा लिया।
- कुछ ही मिनटों में 50 से ज्यादा बसें टोल पर जाम हो गई। जब उन्हें यह पता चला कि टोल प्लाजा कर्मियों ने ड्राइवर को थप्पड़ मारा है तो वे भी गुस्सा गए और उन्होंने हाईवे पर यातायात जाम करना शुरू कर दिया।
- रोडवेजकर्मियों ने एकत्र होकर तमाम बूम उठा दिए। जिससे दोनों साइड वाहन फ्री में निकलने लगे। करीब दो घंटे तक यह स्थिति बनी रही।
- सदर थाना एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और दोनों पक्षों को समझाया। रोडवेज चालक की तरफ से शिकायत मिली है। फिलहाल स्थिति सामान्य है।

X
विवाद के बाद टोल प्लाजा के बीच विवाद के बाद टोल प्लाजा के बीच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..