--Advertisement--

वित्तमंत्री के घर आगजनी मामला: ष्टक्चढ्ढ नहीं पेश कर पाई स्टेटस रिपोर्ट, अब २९ को सुनवाई

वित्तमंत्री के घर आगजनी मामला: ष्टक्चढ्ढ नहीं पेश कर पाई स्टेटस रिपोर्ट, अब २९ को सुनवाई

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 12:56 PM IST
hearing for the case of ignition at Haryana Finance minister home

पंचकूला। हरियाणा में हुए जाट आंदोलन अौर उसके दौरान वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर हुई आगजनी मामले में सोमवार को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई। इस दौरान सभी 38 आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए, लेकिन सीबीआई आज भी कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश नहीं कर पाई। जिसके कारण मामले की अगली सुनवाई 29 जनवरी को होगी। पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआई द्वारा कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट न सौंपने के चलते कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी थी। इसके बाद सीबीआई ने कोर्ट से स्टेटस रिपोर्ट देने के लिए समय मांगा था। कब हुई थी ये घटना...

- गौरतलब है कि हरियाणा सरकार में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की कोठी पर 19 फवरी 2016 को जाट आंदोलन के दौरान आगजनी व तोड़फोड़ हुई थी।
- इस मामले को करीब 2 साल का समय बीत चुका है लेकिन सीबीआई जांच में जुटी है और समय आगे बढ़ाया जा रहा है। पिछली सुनवाई के दौरान भी सीबीआई ने जांच का हवाला देते हुए कोर्ट से और समय की मांग की थी।
- पिछली सुनवाई के दौरान कुछ आरोपी वीडिया कांफ्रेंस के जरिए, जबकि अन्य प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश हुए। इस मामले में अब तक कई आरोपियों को जमानत मिल चुकी है और कई जेल में हैं।
- सोमवार को फिर इस मामले की पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई।

- इस दौरान सभी 38 आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए, लेकिन सीबीआई आज भी कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश नहीं कर पाई।
- मामले की अगली सुनवाई 29 जनवरी को होगी।

X
hearing for the case of ignition at Haryana Finance minister home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..