Hindi News »Haryana »Panipat» How Mallika Sherawat Reach Mumbai And Take Start In Films

नानी की वजह से बॉलीवुड में मल्लिका को मिली थी ये पहचान, अब फिर सुर्खियों में

नानी की वजह से बॉलीवुड में मल्लिका को मिली थी ये पहचान, अब फिर सुर्खियों में

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 16, 2017, 01:17 PM IST

रोहतक। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक फिर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मल्लिका शेरावत को पेरिस में ब्वॉयफ्रेंड सिरेल ऑग्जनफैन्स के साथ मकान मालिक ने किराया न देने पर घर से निकाल दिया है। कहा जा रहा है कि मल्लिका पर 64 लाख रुपए बकाया था। हालांकि मल्लिका ने इस खबर को नकारा है। उसका कहना है कि इस तरह की कोई बात नहीं है। अफवाह फैलाई जा रही है। हरियाणा में रह रहे मल्लिका के माता-पिता इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पढ़िए कैसे रीमा लांबा से मल्लिका शेरावत बनी हरियाणा की छोरी...

- मूल रूप से हिसार के गांव अलखुरा की मल्लिका अपने नाना के यहां जींद के गांव किला जफरगढ़ में रहती थी। मल्लिका ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन की। अपनी नानी और नाना से मल्लिका का खास कनेक्शन है। दरअसल जब मल्लिका मुंबई गई तो वह अपनी नानी के गहने लेकर ही मुंबई पहुंची थी। इन्हीं की बदौलत पैसे जुटाकर उसने अपना खर्च चलाया। इसके बाद बॉलीवुड पहुंची तो रीमा के नाम से दूसरी एक्ट्रेस भी थी। ऐसे में रीमा लांबा से वह मल्लिका शेरावत बन गई। उसने अपने ननीहाल का गौत्र नाम के पीछे लगा लिया। इसी की बदौलत उसे पहचान मिली।

तलाक के बाद पहुंची थी मॉडलिंग में
- एयर होस्टेस रहते हुए 1997 में उन्होंने जेट एयरवेज में पायलट कैप्टन करण सिंह गिल से शादी की थी। 2001 में तलाक हो गया। तलाक के बाद जॉब छोड़ मॉडलिंग और ऐड फिल्मों में काम करना शुरू किया। मल्लिका की पहली फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए थी। फिल्म मर्डर से अलग पहचान मिली। साथ ही जैकी चैन के साथ काम करने वाली भारत की पहली अभिनेत्री बनी।

पिता नहीं थे मॉडलिंग से खुश
- मल्लिका ने फिल्मी करियर शुरू किया तो उसके पिता ने मुंह मोड़ लिया था। कई साल तक उसने बात नहीं की। जब मल्लिका की पहचान मिली तो परिवार ने उससे बातचीत शुरू की। अब मल्लिका का घर आना जाना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: naani ki wajah se bollywood mein mllika ko mili thi ye pahchan, ab fir surkhiyon mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×