--Advertisement--

चतटकनिेितु िचेटु तिचटुैकुे् ुटेचकिु टे्चु िटे्चुक टे्िचुे्

चतटकनिेितु िचेटु तिचटुैकुे् ुटेचकिु टे्चु िटे्चुक टे्िचुे्

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 07:02 PM IST
दोषी सुभाष और उसकी पत्नी रेणु। दोषी सुभाष और उसकी पत्नी रेणु।

पानीपत। प्यार में अड़चन बनी लकवाग्रस्त पत्नी की गला रेतकर हत्या करने वाले पति सुभाष गोयल और उसकी प्रेमिका मंजू को न्यायालय ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। सुभाष पर एक लाख रुपए और मंजू पर 50 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया है। यह महत्वपूर्ण फैसला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश शशिबाला चौहान ने सुनाया है।

- वाक्या 8 जून 2016 का है। जाटल रोड पर चौधरी अस्पताल के पास रहने वाली 39 वर्षीय रेणु गोयल का शव घर के नीचे कृष्णा बर्तन भंडार की दुकान में मिला था।
- पति सुभाष गोयल ने केस दर्ज कराया था कि वह गैस सिलेंडर की डिलेवरी देने के लिए बरसत रोड पर आदर्श फैक्ट्री में गया था।
- पड़ोसी ने फोन करके सूचना दी कि रेणु की हत्या हो गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की तो पति ही दोषी मिला।
- 10 जून 2016 को उसे गिरफ्तार किया गया। उसने कबूला कि उसके पड़ोस में रहने वाली मंजू के साथ करीब दो साल से अवैध संबंध थे।
- इसका पत्नी रेणु को पता चल गया था। वह इसी बात को लेकर झगड़ा करती थी। सुभाष गोयल ने अपनी प्रेमिका मंजू के साथ पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश बनाई।
- 8 जून 2016 को चाकू से गला रेतकर रेणु की हत्या कर दी। 10 जून को ही मंजू को गिरफ्तार किया गया था। मूलत: कैथल के जाखौली अड्डा निवासी मंजू यहां आरके पुरम में किराए पर रहती थी।

प्रेमिका से मुलाकात के बाद पेटीज खिलाकर रेता था गला
- वारदात से पहले सुभाष अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। वहां से घर आया तो दोनों बच्चे 17 वर्षीय बेटी और 9 वर्षीय बेटा घर पर नहीं थे। उसे यह मौका हत्या करने के लिए उचित लगा। वह पत्नी को पास की दुकान से पेटीज लाया।
- पेटीज खाने के बाद मौका मिलते ही आरोपी सुभाष ने पत्नी का गला चाकू से रेत दिया। इसके बाद सिलेंडर की डिलेवरी देने के लिए चला गया। बच्चे घर आए तो मां खून से लथपथ पड़ी थी। उन्होंने पड़ोसी को सूचना दी।
- पड़ोसी ने सुभाष को फोन करके सबकुछ बताया। सुभाष अपनी प्रेमिका के साथ घर से भाग भी गया था। 4 महीने साथ बिताने के बाद लौटा था।

X
दोषी सुभाष और उसकी पत्नी रेणु।दोषी सुभाष और उसकी पत्नी रेणु।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..