Hindi News »Haryana »Panipat» Husband And Wife Suicide In Gharunda

घरेलू झगड़े के चलते पति-पत्नी ने किया सुसाइड, एक ही फंदे से लटके मिले दोनों

घरेलू झगड़े के चलते पति-पत्नी ने किया सुसाइड, एक ही फंदे से लटके मिले दोनों

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 20, 2017, 12:51 PM IST

घरौंडा (करनाल)। करनाल के स्टौंडी गांव में घरेलू कलह के चलते बुधवार को एक पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया। दोनों एक ही फंदे से लटके मिले हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने मृतक पति और पत्नी पक्ष की सहमति के बाद दोनों का पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- गांव स्टौंडी निवासी राजीव की शादी आठ वर्ष पहले अम्बाला जिला के बड़ौली गांव निवासी पूजा के साथ हुई थी। जिनकी पांच वर्षीय पुत्री आकांशा व तीन साल का लड़का अंशु भी है। दोनों पति-पत्नी अपने अभिभावकों से अलग मकान में रहते थे।
- राजीव करनाल की एक निजी कंपनी में ड्राइवर का काम करता था। परिजनों के अनुसार राजीव की नशे की लत के कारण दोनों दम्पति में झगड़ा होता रहता था। मंगलवार की रात सब कुछ ठीक था।
- बुधवार अलसुबह जब राजीव की छह वर्षीय पुत्री की आंख खुली तो अपने मां-बाप को फंदे से लटका देख हक्की-बक्की रह गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।
- बच्ची की आवाज सुनकर परिजन व पड़ोसी राजीव के घर की ओर दौड़े और दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन गेट अंदर लोक होने के कारण परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो दोनों पति-पत्नी एक फंदे से लटके हुए थे।
चुन्नी से बनाया था फंदा
- परिजनों के मुताबिक फंदा चार चुन्नियों से बनाया गया था। जिसको छत में लगे लोहे के जाल में डाला। जिसके एक सिरे पर राजीव और दूसरे सिरे पर पूजा लटके मिले।
- दोनों पक्षों में से किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले में इतेफाकन मौत की कार्रवाई कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghrelu klh ke chalte pti-patni ne kiyaa suicide, ek hi fnde se ltke mile donon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×