Hindi News »Haryana »Panipat» Husband Firing On His Wife In School Premises Yamunanagar

स्कूल में घुसकर पति ने पत्नी से की मारपीट, फिर फायरिंग कर हुआ फरार

स्कूल में घुसकर पति ने पत्नी से की मारपीट, फिर फायरिंग कर हुआ फरार

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 08, 2017, 04:26 PM IST

यमुनानगर। यमुनानगर के जुड्डा जट्टान गांव के सरकारी स्कूल में एक महिला टीचर पर उसके पति ने हमला कर दिया। पति ने स्कूल में घुसकर टीचर पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा और मारपीट की। इसके बाद उस पर फायरिंग करके फरार हो गया। गनीमत ये रही कि गोली महिला टीचर को न लगकर दीवार में जाकर लगी। घटना के पीछे का कारण पारिवारिक झगड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर टीचर के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- सोनीपत के नांगल कलां गांव की रहने वाली रेनु दहिया की शादी सोनीपत जिले के गढ़ी गांव के अशोक से हुई है। पारिवारिक झगड़े के कारण रेनु पिछले कुछ समय से यमुनानगर में रह रही है। वह यहां के जुड्डा जट्टान गांव के सरकारी स्कूल में टीचर है। बताया जाता है कि टीचर गुरुवार को अपने मायके गई थी। शुक्रवार सुबह आठ बजे ही वह स्कूल पहुंची थी। वह इस बार भी अपने ससुराल नहीं गई थी। इसी बात से खफा होकर उसका पति स्कूल पहुंच गया।

- शुक्रवार को वह बच्चों को पढ़ा रही थी। इसी दौरान उसका पति अशोक वहां पहुंचा। आरोप है कि अशोक ने वहां आते ही रेनु के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए प्रिंसिपल के कमरे में लेकर चला गया।

- प्रिंसिपल हरजिंदर सिंह गिल ने जब रेनु से उस युवक के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसका इससे कोई वास्ता नहीं है। प्रिंसिपल ने बीच-बचाव की कोशिश की तो अशोक ने देशी कट्टा निकाल लिया। अशोक ने अपनी पत्नी पर फायरिंग कर दी। गोली उसकी पत्नी को न लगकर दीवार में जा लगी। इसके बाद आरोपी ने देशी कट्टे का बट मारकर टीचर को घायल कर दिया और अपनी कार से वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने बरामद की गोली
- छप्पर थाना एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां से गोली बरामद कर ली गई है। पुलिस ने महिला टीचर के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: class mein ghus pti ne teacher patni ka kiyaa ye haal, fir ye kahani aaee samne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×