पानीपत

--Advertisement--

२१ गोवंश को कंटेनर में ले जा रहे थे, पकड़े जाने पर भी २ घंटे अंदर छिपा रहा तस्कर

२१ गोवंश को कंटेनर में ले जा रहे थे, पकड़े जाने पर भी २ घंटे अंदर छिपा रहा तस्कर

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 08:24 PM IST
घर के अंदर पड़ा मृतका का शव। घर के अंदर पड़ा मृतका का शव।

जींद (उचाना)। कस्बे के रेलवे रोड पर स्टील ग्रिल का काम करने वाले मिस्त्री बलवान ने गुरुवार सुबह घर पर ही अपनी पत्नी संतरा उर्फ गुड्डी (50) की गंडासे से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति बाइक से फरार हो गया। हत्या की वजह पति-पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी रहना बताया जा रहा है। घटना के बाद डीएसपी जोगिंद्र, थाना प्रभारी मंदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर बलवान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

मृतक संतरा सुबह बेटियां उठकर नीचे आईं तो मां की पड़ी थी खून से लथपथ लाश
- बड़ौदा गांव का मिस्त्री बलवान कस्बे के रेलवे रोड पर रहता है। नीचे दुकान किए हुए और ऊपर मकान है। उसकी तीन बेटियां ऊपर मकान में सोई हुई थीं और नीचे बलवान व उसकी पत्नी संतरा सोते थे।
- गुरुवार सुबह जब बेटियां उठकर नीचे आईं तो उन्होंने दुकान में अपनी मां की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई पाई। उसकी गर्दन व सिर पर तेजधार हथियार के निशान थे और मौके से उनका पिता बलवान गायब था।
- इसके बाद बेटियों ने शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
- मृतक के भाई बांस गांव (हिसार) निवासी बलवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बहन की 32 साल पहले बलवान के साथ शादी हुई थी और अक्सर वह उसके साथ लड़ता-झगड़ता रहता था। उसी ने उसकी बहन की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या की है।

X
घर के अंदर पड़ा मृतका का शव।घर के अंदर पड़ा मृतका का शव।
Click to listen..