Hindi News »Haryana News »Panipat» Ignition In Shop And Home, Family Members Rescued Themselves By Jumping Nearest Roof

घर और दुकान में लगी भीषण आग, छत से कूदकर बचाई 4 लोगों ने जान

Manoj Kharab | Last Modified - Dec 30, 2017, 08:18 PM IST

झंग कॉलोनी में सुरेंद्र का जनरल स्टोर अौर बेकरी का काम है। दुकान के ऊपर ही परिवार के 4 सदस्य रहते हैं।
  • घर और दुकान में लगी भीषण आग, छत से कूदकर बचाई 4 लोगों ने जान
    +2और स्लाइड देखें

    रोहतक। रोहतक शहर की झंग कॉलोनी में अल सुबह करीब 4 बजे एक दुकान में आग लग गई। दुकान के ऊपर ही मकान था, जहां परिवार के चार लोगों ने दूसरे की छत पर कूद कर जान बचाई। घटना से दुकान अौर मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। मालिक का कहना है कि उनका लगभग 20 लाख का नुकसान हो गया है। फिलहाल आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। गनीमत रही कि समय रहते आग का पता चलने पर 4 लोगों की जान बच गई।

    - मिली जानकारी के अनुसार झंग कॉलोनी में सुरेंद्र का जनरल स्टोर अौर बेकरी का काम है। दुकान के ऊपर ही परिवार के 4 सदस्य रहते हैं।

    - इनमें से सुरेंद्र का एक बेटा दुकान के साथ लगते कमरे में सो रहा था, जबकि उसकी पत्नी अौर दूसरा बेटा ऊपर मकान में सोए हुए थे।
    - सुबह करीब 4 बजे दुकान के पास सोए लड़के की आंख खुली तो उसने धुआं अौर आग देखी, जिसके बाद उसने ऊपर जाकर अपने परिवार को इसके बारे में जानकारी दी।
    - दुकान में घी होने के कारण आग इतनी भड़क गई कि काबू नहीं किया जा सकता था। चारों ने पड़ोसी के घर पर कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
    - सुरेंद्र ने बताया कि घर अौर दुकान का सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। बताया जा रहा है कि 20 लाख रुपए का सामान जल गया है।
    - जनरल स्टोर में मोबाइल, किराना अौर बेकरी का सामान रखा हुआ था। इसके अलावा घर का कीमती सामान भी आग की चपेट में आ गया। उन्हें आग के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

  • घर और दुकान में लगी भीषण आग, छत से कूदकर बचाई 4 लोगों ने जान
    +2और स्लाइड देखें
  • घर और दुकान में लगी भीषण आग, छत से कूदकर बचाई 4 लोगों ने जान
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ignition In Shop And Home, Family Members Rescued Themselves By Jumping Nearest Roof
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×