Hindi News »Haryana »Panipat» In 2017 Dancer Sapna Chaudhary In Headline Whole Year

सालभर ऐसे सुर्खियों में बनी रही डांसर सपना, २०१७ ऐसे रहा लक्की

सालभर ऐसे सुर्खियों में बनी रही डांसर सपना, २०१७ ऐसे रहा लक्की

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 30, 2017, 10:55 AM IST

पानीपत। सपना चौधरी के लिए 2017 बहुत लकी रहा है। हरियाणा में डांस से पहचान बनाने वाली सपना चौधरी बिग बॉस तक पहुंच गई। यहां हर हफ्ते एलिमिनेट हुई लेकिन अपने फैन्स की बदौलत सबसे ज्यादा वोट हासिल किए। इतना ही नहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना बॉलीवुड तक पहुंच गई। साल 2017 सपना के लिए नई पहचान लेकर आया। सपना के स्टारडम में भी काफी इजाफा हुआ। साल 2016 में ऐसे अनलकी रहा था सपने के लिए...

- साल 2016 सपना चौधरी के लिए अनलकी रहा था। सपना ने गुड़गांव के चक्करपुर में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था।
- इस दबाव में आकर सपना चौधरी ने सुसाइड अटेंप्ट किया था। हालांकि सपना की जान बच गई थी।

दिल्ली में पैदा हुई थी सपना चौधरी

- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे 2017 रहा सपना चौधरी के लिए लकी...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×