--Advertisement--

पतंजलि स्टोर समेत ओसवाल ग्रुप की तीन फर्मों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड, घंटों से डटी है टीम

पतंजलि स्टोर समेत ओसवाल ग्रुप की तीन फर्मों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड, घंटों से डटी है टीम

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 06:18 PM IST

करनाल। करनाल में सोमवार को इनकम टैक्स विभाग की टीम ने पतंजिल स्टोर पर रेड की है। यह करनाल का सबसे बड़ा स्टोर है, जो ओसवाल ग्रुप के अधिकारक्षेत्र में है। इसके अलावा ग्रुप की दो अन्य फर्मों (करनाल स्थित पेट्रोल पंप और नीलोखेड़ी स्थित राइस मिल) पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम घंटों से सर्च में जुटी है। साथ ही स्थानीय पुलिस का कड़ा पहरा है। न तो किसी को अंदर जाने दिया जा रहा और न ही अंदर से किसी को बाहर आने दिया जा रहा है। दिल्ली से आई ८ अफसरों की टीम...


- करनाल के व्यापारियों में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शहर में इनकम टैक्स विभाग की टीम आन डटी। पता चला है कि दिल्ली से ८ अफसरों की टीम दोपहर करीब १२ बजे आई थी। टीम ने आते ही पहले स्थानीय पुलिस बल को साथ लिया और यहां ओसवाल ग्रुप की फर्मों में सर्च शुरू कर दिया।
- घंटों से करनाल के सबसे बड़े पतंजलि स्टोर ओम आरोग्यम ट्रेडिंग और पीएस मेगा स्टोर के अलावा अन्य फर्मों में सर्च अभियान जारी है, जिसमें करनाल स्थित पेट्रोल पंप और नीलोखेड़ी स्थित राइस मिल भी शामिल हैं।
- इस सर्च के दौरान पुलिस का कड़ा पहरा है। संबंधित ग्रुप से जुड़े लोगों के मोबाइल फोन वगैरह पुलिस ने जब्त कर लिए हैं, वहीं न तो किसी को अंदर जाने दिया जा रहा और न ही अंदर से किसी को बाहर आने दिया जा रहा है।