Hindi News »Haryana »Panipat» Intoxicated Medican Found In Police Raid Sirsa

सिरसाः मकान पर पुलिस की छापेमारी, पौने 2 करोड़ की नशीली दवाइयां पकड़ी

सीएमके कॉलेज के नजदीक यूको बैंक के पास मकान में छापेमारी।

Kuldeep Sharma | Last Modified - Mar 01, 2018, 06:39 PM IST

  • सिरसाः मकान पर पुलिस की छापेमारी, पौने 2 करोड़ की नशीली दवाइयां पकड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    छापेमारी के दौरान कार्रवाई करते हुए पुलिस।

    सिरसा। गुरुवार को सिरसा पुलिस ने बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां मिली हैं। सीएमके कॉलेज के नजदीक यूको बैंक वाली गली में सीआईए पुलिस की टीम ने एक किराए के मकान पर छापा मारा। एएसपी ने नेतृत्व में कार्य कर रहे इंस्पेक्टर अजय ने वहां से करीब पौने 2 करोड़ रुपये की नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया।

    - एएसपी ने इस संबंध में जिला प्रशासन को सूचना दी। सिटीएम वेदप्रकाश बैनीवाल और सीनियर ड्रग ऑफिसर सिरसा जोन एनके गोयल व ड्रग ऑफिसर सुरेश चौधरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रतिबंधित नशीली दवाइयां होने की पुष्टि की।
    - इस मौके पर ड्रग ऑफिसर की ओर से सभी दवाइयों की बड़ी गहनता के साथ जांच की गई जिसमें 10 प्रकार की दवाइयां नशीली पाई गईं जिसमें से 3 प्रकार की दवाइयां एनडीपीएस एक्ट 21, 22 के तहत आती है बाकी सभी दवाइयां ड्रग कॉस्मेटिक एक्ट 18-सी के तहत आती हैं।
    - उन्होंने बताया कि जिस दवाई विक्रेता का यह गोदाम है उनके पास लाइसेंस भी नहीं है। उन्होंने बताया कि ये दवाइयां लगभग पौने 2 करोड़ रुपये की हैं। इन सभी दवाईयों को ड्रग कंट्रोल टीम की ओर 62 बॉक्स में सीज किया गया है और सभी दवाइयां के बॉक्स पुलिस विभाग को सौंप दी गई है।
    - इस अवसर पर सीआईए स्टॉफ, एएसआई दीपक, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, जुगलाल, विनोद कुमार व वार्ड न. 29 पार्षद ज्ञान देवी सहित अधिकारी उपस्थित थे।

    पार्टनर के खिलाफ भी होगी कार्रवाई
    - एएसपी नरेंद्र बिजारणिया ने बताया कि गांव रोडी निवासी निर्भय सिंह पुत्र भूरा सिंह ने यहां पर सिरसा के पाली चिटकारा नामक व्यक्ति का मकान किराये पर लेकर अवैध रूप से नशीली दवाइयां छिपाई हुई थीं।
    - सीआईए थाना प्रभारी अजय मोर ने बताया कि आरोपी निर्भय सिंह के चार पार्टनर और हैं। उनके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। निर्भय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
    - वहीं एएसपी बिजारणियां ने कहा कि कहा कि एसपी सिमरदीप सिंह के आदेशानुसार भविष्य में भी इसी तरह छापामारी जारी रहेगी। अगर ऐसे मामले पाए गए तो उन पर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो इसमें संलिप्त पाए गए उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

  • सिरसाः मकान पर पुलिस की छापेमारी, पौने 2 करोड़ की नशीली दवाइयां पकड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    मकान के अंदर डिब्बों में रखी थी दवाई।
  • सिरसाः मकान पर पुलिस की छापेमारी, पौने 2 करोड़ की नशीली दवाइयां पकड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    ड्रग ऑफिसर के अनुसार पौने 2 करोड़ की दवाइयां होने के आसार।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Intoxicated Medican Found In Police Raid Sirsa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×