--Advertisement--

ढ्ढ.ञ्ज.ढ्ढ स्टूडेंट को अभद्र स्रूस् किया तो सेनेटरी इंस्पेक्टर की हुई धुनाई, छात्रा ने बनाया वीडियो

ढ्ढ.ञ्ज.ढ्ढ स्टूडेंट को अभद्र स्रूस् किया तो सेनेटरी इंस्पेक्टर की हुई धुनाई, छात्रा ने बनाया वीडियो

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 02:18 PM IST
पिटाई के बाद मुंह छिपाते हुए स पिटाई के बाद मुंह छिपाते हुए स

करनाल। स्वास्थ्य विभाग के सेनेटरी इंस्पेक्टर द्वारा आईटीआई की छात्राओं के मोबाइल पर अभद्र एसएमएस करने का मामला सामने आया है। इस मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आईटीआई के स्टूडेंट इस सेनेटरी इंस्पेक्टर की धुनाई कर रहे हैं। इसका वीडियो भी एक छात्रा ने ही बनाया है, जिसमें पिटाई के बाद सेनेटरी इंस्पेक्टर भागते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सेनेटरी इंस्पेक्टर की आईटीआई में प्रैक्टिकल लेने की डयूटी लगी थी। यह मामला गत मंगलवार है। इस मामले में सेनेटरी इंस्पेक्टर ने माफी नाम भी दे दिया है। आईटीआई प्रशासन द्वारा इसमें पुलिस को सूचना देने की बजाए समझौता कर लिया गया। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- जानकारी अनुसार बाबू मूल चंद जैन आईटीआई में सिविल सर्जन कार्यालय द्वारा सेनेटरी इंस्पेक्टर ऋषिराज की 25 जनवरी से 31 जनवरी तक हेल्थ सेनेटरी इंस्पेक्टर व्यवसाय की प्रैक्टिकल परीक्षा में बतौर प्रैक्टिकल एग्जामिनर डयूटी लगाई थी।
- आरोप है कि प्रैक्टिकल के दौरान सेनेटरी इंस्पेक्टर ने छात्राओं से उनका मोबाइल नंबर लिया और उसके पास अभद्र मैसेज किए। जिससे छात्राएं भड़क गई और उन्होंने इसी शिकायत आईटीआई प्रिंसिपल से की।
- इस बात का पता दूसरे स्टूडेंट को भी चल गया। जैसे ही सेनेटरी इंस्पेक्टर कक्षा में आया तो स्टूडेंट ने उसकी धुनाई शुरू कर दी, सेनेटरी इंस्पेक्टर ने वहां से भाग कर जान बचाई।

ये बोले आईटीआई के प्रिंसिपल और सीएमओ
- आईटीआई के प्रिंसिपल बलवान सिंह का कहना है कि संस्थान में एचएसआई की प्रैक्टिकल थी, इसमें स्वास्थ्य विभाग के सेनेटरी इंस्पेक्टर ऋषिराज की डयूटी लगाई गई थी। जिसपर करीब तीन छात्राओं ने आरोप लगाया है क‌ि उसने इन तीनों छात्राओं के पर गलत मैसेज ‌किया है।
- इस बारे में विद्यार्थियों ने भी सेनेटरी इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की है। इस मामले में सेनेटरी इंस्पेक्टर ने माफी मांगी है और छात्राओं ने भी कहा कि वे कोई कार्रवाई नहीं कराना चाहती।
- वहीं करनाल के सीएमओ डॉ. योगेश शर्मा का कहना है कि आईटीआई में प्रैक्टिकल को लेकर सेनेटरी इंस्पेक्टर की डयूटी लगाई गई थी, लेकिन सेनेटरी इंस्पेक्टर के खिलाफ ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। यदि कोई शिकायत आती है तो तुरंत उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
पिटाई के बाद मुंह छिपाते हुए सपिटाई के बाद मुंह छिपाते हुए स
Astrology

Recommended

Click to listen..