Hindi News »Haryana »Panipat» LIVE Incident Of Bike Stealing Near The Police Chowki At Karnal

बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने कहा ये सब

बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने कहा ये सब

Balraj Singh | Last Modified - Dec 12, 2017, 07:03 PM IST

करनाल। करनाल के सेक्टर-13 में पुलिस चौकी से महज 20 मीटर की दूरी पर एक सीए ऑफिस के बाहर से एक चोर बाइक चोरी कर फरार हो गया। बाइक चोरी की सारी घटना मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। ये है पूरी घटना...

- पुलिस को दी शिकायत में रामनगर निवासी हर्ष बांगा ने बताया कि वह सेक्टर-13 हाउस नंबर 22 में ग्रोवर दिनेश एंड एसोसिएट ऑफिस में कार्य करता है। हर रोज की तरह वह ऑफिस के बाहर बाइक को खड़ी करता था।

- दोपहर को लंच के समय जब वह ऑफिस से बाहर आया तो वहां से उसकी बाइक गायब थी। उसने ऑफिस के लोगों से बाइक के बारे मे पूछा, लेकिन किसी को कुछ नहीं पता था।

- इसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज चेक कि तो पता चला कि सुबह 11:34 मिनट पर एक व्यक्ति आता है, वह बाइक पर बैठकर मास्टर की से बाइक का लॉक ऑन कर उसे स्टैंड से ही घुमाकर लेता है और बाइक लेकर फरार हो जाता है।

- जांच अधिकारी सेक्टर-13 चौकी एएसआई सुल्तान ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police chowki se sirf 20 mitr dur chor ne ki ye harkt, CCTV mein kaid hua sab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×